रायपुर। एनसीबी की टीम ने ड्रग की तस्करी से जुड़े युवक और युवती को रायपुर एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी कोरियर के माध्यम से 3 ग्राम मैथाफेटामाईन को कोरियर के द्वारा गोवा भेज रहे थे और खुद भी रायपुर एयरपोर्ट से गोवा जाने के लिए निकले थे। इस दौरान एनसीबी की टीम ने दोनों आरोपियों को पकड़कर देवेंद्र नगर थाना पुलिस को सौंप दिया है।

जानकारी के मुताबिक इंदौर एनसीबी को मुखबिर से 7 दिसम्बर को सूचना मिली थी कि रायपुर देवेंद्र नगर स्थित मारुति कोरियर कंपनी द्वारा एक पार्सल में ड्रग की सप्लाई की जा रही है। साथ ही कोरियर में संदीप कुमार चंद्राकर निवासी महामाया चौक महासमुंद का पता लिखा हुआ है। इस सूचना के बाद एनसीबी की टीम संदीप के बारे में जानकारी जुटाते हुए रायपुर पहुंची और संदीप और उसके साथ जा रही युवती दीप्ति रानी भारद्वाज को गिरफ्तार किया गया। दोनों को देवेंद्र नगर थाने पुलिस को सौंपा गया।

पुलिस पूछताछ में संदीप ने बताया कि उन्हें वो ड्रग को उसके दोस्त मानस निवासी दिल्ली द्वारा उसे दिया गया था, जिसे दीप्ति रानी भारद्वाज द्वारा मारूति कोरियर रायपुर में संदीप के नाम से कोरियर किया गया। कोरियर के बाद दोनों फ्लाईट से गोवा जा रहे थे और वहीँ इस ड्रग को प्राप्त कर लेते। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 3 ग्राम मैथाफेटामाईन ड्रग तथा घटना से संबंधित अल्टो कार क्रमांक सी जी/15/डी डी/5783 जब्त कर आरोपियों के विरूद्ध थाना देवेन्द्र नगर में अपराध क्रमांक 206/22 धारा 22, 8 नारकोटिक्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर कार्रवाई की गई।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *