रायपुर। हिदायतुल्लाला यूनिवर्सिटी के छात्र की बाइक झांसा देकर आरोपित फरार हो गया। दरअसल, छात्र ने ओएलएक्स में बाइक बेचने का विज्ञापन दिया था। उसी विज्ञापन को देखने के बाद शातिर युवक बाइक खरीदने आया। और बाइक को खरीदने का झांसा देकर टेस्ट ड्राइव करने के बाहने बाइक लेकर फरार हो गया। पीड़ित युवक ने उसका वीडियो भी बनाया है। पूरी घटना तेलीबांधा थाना क्षेत्र की है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

शातिर ने गाड़ी चलाते हुए का बनाने की कही बात

पुलिस के मुताबिक हिमांचल भगत ने ओएलएक्स में बाइक बेचने का विज्ञापन दिया था। विज्ञापन में इसकी कीमत डेढ़ लाख रुपये दिया हुआ था। उसमें अपना नंबर भी दिया था। नंबर के आधार पर एक युवक हिमांचल से बाइक खरीदने की बात कही। बुधवार को तेलीबांधा थाने के सामने मिलने के लिए बुलाया। इसके बाद युवक हिमांचल के साथ उसकी बाइक में बैठकर एक चक्कर लगाया। इसके बाद उसने हिमांचल को बाइक अकेले टेस्ट ड्राइव करने की बात कहते हुए बाइक की चाबी मांगी। पहले तो हिमांचल ने शातिर युवक को बाइक देने से मना किया। लेकिन आरोपित ने अपना मोबाइल हिमांचल को दे दिया। और कहा कि इसमें एक गाड़ी चलाते हुए का वीडियो बना दो। हिमांचल झांसे में आकर उसके मोबाइल से वीडियो बनाने लगा और युवक बाइक लेकर मरीन ड्राइव के रास्ते फरार हो गया।

मोबाइल भी चोरी का होने की आशंका

युवक ने बाइक लेकर हिमांचल को जो मोबाइल दिया है, वह चोरी का हो सकता है। पुलिस आरोपित युवक को पकड़ने सीसीटीवी कैमरों की पड़ताल कर रही है। वहीं आरोपित का वीडियो भी सामने आया है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *