नागपुर / सिविल लाइन्स स्थित निर्माणाधीन बहुमंजिला इमारत से गिरकर एक मजदूर की मौत हो गई. मृतक सिवनी (मध्य प्रदेश) निवासी प्रवेशकुमार बालाराम परते (32) बताया गया. वह सिविल लाइन्स के वीसीए स्टेडियम के समीप स्थित बहुमंजिला इमारत में पेंटिंग कर रहा था. गुरुवार की दोपहर 1 बजे के दौरान इमारत के 5वें माले पर लोहे की चैली पर खड़ा होकर पेंटिंग कर रहा था.

इसी समय संतुलन बिगड़ने से वह नीचे गिर गया. साथी उपचार के लिए मेयो अस्पताल ले गए लेकिन डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. सदर पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा कर आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज किया है. एक और पेंटर की मौत इसी तरह का हादसा हुड़केश्वर थाना क्षेत्र में भी हुआ.

मृतक भूतेश्वरनगर निवासी मंगेश रामराव उइके (32) बताया गया. मंगेश बुधवार की रात 10 बजे के दौरान हुड़केश्वर के दुर्गानगर इलाके में स्थित एक मकान में पेंटिंग का काम कर रहा था. पहले माले की बालकनी में पेंट करते समय उसका संतुलन बिगड़ गया और वह नीचे गिर गया. गंभीर जख्मी होने के कारण उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल ले जाया गया. उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज किया है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *