Ekta Kapoor Latest News: बॉलीवुड सेलेब्स के बीच फैशन की होड़ तो देखने को मिलती ही है लेकिन कई बार स्टाइल के चक्कर में सेलेब्रिटीज कुछ ऐसा पहन लेते हैं कि वो खुद ही कॉन्फिडेंट महसूस नहीं करते ऐसा ही कुछ हाल ही में एकता कपूर (Ekta Kapoor) के साथ भी हुआ. जो पहुंची थीं ड्रीम गर्ल 2 के सक्सेस बैश में. एकता कपूर ने इस पार्टी के लिए वेस्टर्न आउटफिट कैरी किया लेकिन पैपराजी से वो बचती दिखीं. कभी दरवाजे के पीछे खुद को छिपाया तो कभी एक्ट्रेस के पीछे ही छिप गईं.

एकता इस इवेंट के दौरान डीप नेकलाइन वाली गोल्डन मैटेलिक ड्रेस में दिखीं. एक वीडियो सामने आई है जिसमे वो पहले तो कैमरों के सामने ही आने से बचती दिख रही हैं किसी को ढूंढ रहीं एकता खुद को दरवाजे के पीछे छिपा लेती हैं वहीं कैमरों के सामने मजबूरन आना भी पड़ा तो उन्होंने टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल के पीछे छिपकर पोज दिए और जब क्रिस्टल वहां से चली गईं तो खुद को कैमरों के सामने अकेला पाकर घबरा गईं और नर्वस होकर तुरंत ही वहां से चली गईं.

इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे अपने आउटफिट और अपीयरेंस को लेकर एकता कॉन्फिडेंट नहीं हैं और इसलिए वो कैमरों से बच रही हैं. वहीं अब इस वीडियो को देख यूजर्स ने भी अपने रिएक्शन दे दिए हैं. ज्यादातर यूजर्स उन्हे ऐसे कपड़े पहनने की नसीहत देते दिखे जिसे पहनकर वो कॉन्फिडेंस में रहें और नर्वस ना हो. अब एकता उनकी ये सलाह मानती हैं या नहीं ये तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा.

ड्रीम गर्ल 2 हुई 100 करोड़ के पार

वैसे बुधवार शाम हुई ड्रीम गर्ल 2 सक्सेस पार्टी में कई हसीनाओं का बोल्ड अवतार ही देखने को मिला. फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और अभी भी ये काफी पसंद की जा रही है. यानि आने वाले दिनो में फिल्म और भी कमाई कर सकती है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *