आमतौर पर दुनिया की हर महिला मां बनने का ख्वाब देखती है. वो चाहती है कि उसके भी गोद में किलकारी गूंजे. लेकिन मां बनने का यह सुख हर किसी को नहीं मिल पाता है. ऐसे लोग हॉस्पिटल का चक्कर लगाते हैं, ताकि किसी भी तरह से वो प्रेग्नेंट हो सकें. लेकिन कुछ लोगों के लिए प्रेग्नेंसी किसी खौफनाक सपने से कम नहीं होती. ऐसा इसलिए क्योंकि बच्चे को जन्म देने के चक्कर में कई बार नवजात और महिला दोनों की मौत हो जाती है.

वहीं, कई मामलों में महिलाएं 2 से ज्यादा बच्चों को एक साथ जन्म देती हैं, ऐसे में बेतहाशा दर्द का सामना भी करना पड़ता है. सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही महिला की दास्तां वायरल हो रही है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि वो 18 बच्चों को जन्म देने वाली है. महिला का पेट गुब्बारे की तरह फूला हुआ है. लेकिन उसी पोस्ट के कमेंट में एक खौफनाक सच्चाई बताई गई है, जिसमें कहा गया है कि महिला के पेट में बच्चे नहीं बल्कि ट्यूमर थे और उसकी मौत हो चुकी है.

सोशल मीडिया पर महिला का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो के मुताबिक, यह महिला अमेरिका के टेक्सास की रहने वाली है. वीडियो की शुरुआत में महिला लोगों से कुछ कह रही है. लेकिन बैकग्राउंड में कोई और ही म्यूजिक चल रहा है. महिला अपना पेट दिखा रही है, जो किसी बड़े से गुब्बारे की तरह फैला है.

महिला के पीछे एक दुबला पतला डॉक्टर जैसा शख्स भी नजर आ रहा है. वो महिला से कुछ बातें कर रहा है, लेकिन महिला का ध्यान कैमरे की तरफ है. पीछे खड़ा शख्स भी कुछ कह रहा है. इसके बाद महिला पीछे बिस्तर पर बैठकर उससे बातें करने लग जाती है. शख्स इस दौरान उसे देख रहा होता है. इसके साथ ही यह वीडियो खत्म हो जाता है.

हालांकि, वीडियो में यह दावा किया जा रहा है कि महिला के पेट में 18 बच्चे हैं, लेकिन जब हमने इंटरनेट पर इस महिला के बारे में सर्च करना शुरू किया तो हमें कोई भी रिजल्ट नहीं मिला. हमने महिला के फोटो से लेकर 18 बच्चों की प्रेग्नेंसी वाली बातों को भी तलाशा, लेकिन कोई भी रिजल्ट सामने नहीं आया. हो सकता है कि ये सबकुछ फर्जी तरीके से बनाया गया हो. लेकिन इसी वीडियो में एक शख्स ने खौफनाक सच्चाई बतलाई है.

उस शख्स ने कमेंट करके लिखा है कि वह गर्भवती नहीं थी, उसे बहुत बड़ा ट्यूमर था. इस वीडियो को जारी करने के कुछ समय बाद ही उसकी मृत्यु हो गई. मैंने उसका एक और वीडियो देखा और उसके बगल में बैठा आदमी उसकी स्थिति के बारे में बता रहा था. आपको बता दें कि ये महिला 18 बच्चों को जन्म देने वाली थी या फिर इसके पेट में ट्यूमर था?

चूकि यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वजह से हम आपको दिखा रहे हैं. अब तक इस वीडियो 11 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, हजारों लोगों ने इसे लाइक और शेयर किया है. वीडियो पर अलग-अलग कमेंट्स भी आए हैं. मार्सिया जुलियट नाम की महिला यूजर ने लिखा है कि वह मुश्किल से सांस ले पा रही है.

यह भयानक है, चाहे वह कोई भी हो. लैडियाना नाम की यूजर ने कमेंट किया है कि उसके पैर बहुत छोटे हैं. वह गर्भवती नहीं है, उसके साथ कुछ गड़बड़ है. थायरा ने कमेंट में लिखा है कि कुछ लोग कमेंट में नस्लवादी टिप्पणी कर रहे हैं, जबकि ऐसा नहीं करना चाहिए. यह महिला पीड़ित है, चाहे उसकी जाति या धर्म कुछ भी हो. अगर यह एक श्वेत महिला होती तो हर कोई हैरान होता और उसके लिए दुखी होता. लेकिन इससे पता चलता है कि खुद को गोरा समझने वाले लोग कितने अहंकारी हैं.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *