इंसान इतना विचित्र प्राणी है कि उसकी भावनाएं इतनी अजीब हैं कि उन्हें पूरी तरह से कोई नहीं समझ सकता. कोई अनुभव, जो एक व्यक्ति को नापसंद होगा, वही अनुभव दूसरे को पसंद हो सकता है. प्रेम को ही ले लीजिए. कुछ लोग सिर्फ अपने पार्टनर के साथ ही रोमांस करना पसंद करते हैं, पर कुछ लोगों को प्रेम में एक्सपेरिमेंट करना पसंद होता है. ऐसे ही लोगों से पैसे जुटाने का काम इंग्लैंड की एक महिला (England Woman Torture Men) करती है. वो मर्दों को डॉमिनेट करती है, उन्हें प्रताड़ित करती है. और फिर इसके जरिए पैसे कमाती है.

आपको लगेगा कि आखिर किसको किसी और से पिटना पसंद होगा…पर सरे के फार्नहैम (Farnham, Surrey) की रहने वाली ऐरी मैकटैन्स (Ari Mactans) मर्दों को पीटकर पैसे कमाती हैं. हैरानी इस बात की है कि लोग उन्हें ऐसा करने के लिए खुद ही पैसे देते हैं. डेली मेल न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार वो एक dominatrix हैं, यानी वो महिला जो मर्दों को रोमांस के दौरान प्रताड़ित करती है.

dominatrix woman torture men

1 घंटे में कमाती है हजारों रुपये

गाली देने से लेकर चमड़े की रस्सी से पीटने तक, वो अलग-अलग कामों के लिए रुपये चार्ज करती हैं इस प्रकार उन्हें 1 घंटे में 17 हजार रुपये तक मिल जाते हैं. महिला ने बताया कि उसने कई लोगों की शादियों को भी टूटने से बचाया है. बहुत से लोग प्रेम में हिंसा की अपनी सनक को पार्टनर के साथ पूरा नहीं कर पाते थे, इस वजह से वो उनसे दूरी बनाने लगते थे. पर ऐरी ने उस सनक को पूरा करने में मदद की, इस प्रकार उसने शादी को बचा लिया. उसने 19 साल की उम्र से ये काम शुरू किया था. जब एक क्लब में उसने एक अंजान व्यक्ति को पीटा था. 25 साल की उम्र से वो फुल टाइम डॉमिनैट्रिक्स बन गई थी.

कर चुकी हैं करोड़ों की कमाई

अब लोग उनसे अजीबोगरीब फरमाइशें करते हैं. एक महीने में करीब 20 क्लायंट्स की मांगों को वो पूरा करती हैं. वो कभी उनके साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाती हैं, वो सिर्फ अजीबोगरीब फरमाइशों को पूरा करती हैं. उनका एक बॉयफ्रेंड भी है जो उनके करियर को सपोर्ट करता है. कई बार वो अपने पैरों को मर्दों के चेहरे पर रख देती हैं, तो कभी वो मर्दों के प्राइवेट पार्ट पर भी मार देती हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि अपनी अजीबोगरीब सर्विस से वो 2 करोड़ रुपये से भी ज्यादा कमा चुकी हैं. अब वो सब्सक्रिप्शन साइट ओन्लीफैंस पर भी अकाउंट बनाकर पैसे कमाने लगी हैं.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *