आज के समय में लोगों ने कमाई के अजीबोगरीब तरीके ढूंढ निकाले हैं. लॉकडाउन के दौरान लोगों की कमाई के अजीबोगरीब तरीके वायरल हुए थे. एक महिला ने लॉकडाउन के दौरान जार में अपने फार्ट को बेचकर काफी पैसे कमाए थे. वहीं कई लोगों ने ओनलीफैंस नाम के अकाउंट के जरिये काफी पैसे बनाए. वीयर्ड तरीके से कमाई के इन तरीकों को अपनाया फेनेला फॉक्स नाम की महिला ने.

फेनेला ने ऑनलाइन अपने कांख के बाल दिखाकर पांच करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली. इस वीयर्ड से तरीके से भले ही महिला करोड़पति बन गई लेकिन उसने अपनी इज्जत गंवा दी. फेनेला ने बताया कि इस करियर में पैसे तो मिले लेकिन कई तरह के नुकसान भी उठाने पड़े. यूके के वोरसेस्टर की रहने वाली तीस साल की फेनेला ने बताया कि इस करियर के कारण लोग उसे गंदी नजर से देखते हैं. उन्हें ऐसा लगता है कि वो किसी के साथ भी रिलेशन बना सकती है.

money from armpit hair

दो बार छेड़खानी की हुई शिकार

फेनेला ने बताया कि कांख के बालों को पोस्ट करने से उसे लोग गंदी नजर से देखने लगे. 2018 में उसे एक शख्स ने ब्लैकमेल करना शुरू किया था. उसे टॉर्चर करना और मर्डर करने का ख्याल इस शख्स को रोमांचित करता था. इसके अलावा एक अन्य शख्स ने भी इस साल की शुरुआत में उसे ब्लैकमेल करना शुरू किया था. फेनेला की पर्सनल लाइफ चैलेंजिंग है. उसे डेट के लिए मर्द नहीं मिलते. सभी को लगता है कि वो किसी के साथ भी संबंध बना सकती है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *