मुंबई. टीवी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित और क्रिकेटर शुभमन गिल को लेकर शादी की चर्चा चल रही है. खबर है कि रिद्धिमा अपने 10 साल छोटे शुभमन गिल से शादी करने जा रही हैं. यह शादी दिसंबर में होगी. इस खबर में कितनी सच्चाई है, ये अब क्लियर हो गया है.

रिद्धिमा ने इन खबरों पर खारिज कर दिया. उन्होंने कहा कि इनमें कोई भी सच्चाई नहीं है. वह शुभमन से शादी नहीं कर रही हैं. हाल ही में, एक रिपोर्ट ऑनलाइन वायरल हुई थी जिसमें दावा किया गया था कि ‘बहू हमारी रजनीकांत’ की एक्ट्रेस दिसंबर 2024 में शुभमन के साथ शादी करेंगी.

टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, रिद्धिमा पंडित ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो शेयर जिसमें उन्होंने कहा, “मैं पत्रकारों के बहुत सारे कॉल से जाग उठी, जो मेरी शादी के बारे में पूछ रहे थे, लेकिन क्या शादी? मैं शादी नहीं कर रही हूं और अगर मेरे लाइफ में ऐसा कुछ खास होता है, तो मैं खुद आकर इसके बारे में अनाउंस करूंगी.”

रिद्धिमा पंडित को ‘बहू हमारी रजनीकांत’ से मिली थी पॉपुलैरिटी

रिद्धिमा पंडित ने आगे कहा, “इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है.” रिद्धिमा पंडित को ‘बहू हमारी रजनीकांत’ से खूब पॉपुलैरिटी मिली थी. इस शो से वह रातों रात स्टार बन गई थीं. इसमें उन्होंने एक रोबोट का किरदार निभाया था. रिद्धिमा ‘खतरा खतरा खतरा’ जैसे ‘ टीवी शो के लिए जानी जाती हैं. वह बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन में भी नजर आई थीं.

रिद्धिमा पंडित ने टीवी सेट पर होने वाले दुर्व्यवहार पर बात की

हाल ही में रिद्धिमा पंडित ने दावा किया कि टीवी सेट पर कोई भी दुर्व्यवहार के बारे में बात नहीं करता है. उन्होंने किसी का नाम तो नहीं लिया, लेकिन एक घटना को याद किया जब उनके शो के एक एग्जक्युटिव प्रोड्यूसर ने उन्हें अस्पताल में उनकी बीमार मां से मिलने नहीं दिया.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *