Alia Bhatt Post Pregnancy : आलिया भट्ट इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी इंजॉय कर रही हैं. हालांकि, इस बीच उनकी बैक-टू-बैक फिल्में भी आ रही हैं. ये फिल्में भी आलिया के करियर पर चार-चांद लगा रही हैं. हालिया रिलीज फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) ने कमाई के कई सारे रिकॉर्ड्स को ध्वस्त कर दिया है. इसके अलावा आलिया की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ नाम की फिल्म भी आने वाली है. इस बीच खबर ये आ रही है कि बच्चे की डिलीवरी के बाद आलिया (Alia Bhatt) काम से लंबा ब्रेक लेने वाली हैं और अपनी निजी जिंदगी पर ध्यान देने वाली हैं.

लंबा ब्रेक लेंगी आलिया –

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने चार साल की डेटिंग के बाद 14 अप्रैल, 2022 को शादी कर ली थी. इस दौरान उनके परिवार के सदस्य और करीबी लोग मौजूद थे. आलिया भट्ट ने जून में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फैंस को जानकारी दी थी कि वह मां बनने वाली हैं. बताया जा रहा है कि आलिया भट्ट बच्चे को जन्म देने के बाद जल्दी काम पर लौटने के मूड में नहीं हैं. वह लंबा ब्रेक लेने वाली हैं. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ को एक सोर्स मिली जानकारी के मुताबिक, आलिया भट्ट काम पर वापस आने की जल्दी में नहीं हैं क्योंकि वह एक सुपर-सिक्योर्ड स्पेस में हैं.

निजी जिंदगी पर देंगी ध्यान –

सोर्स के मुताबिक अभी वह अपनी पर्सनल लाइफ पर अधिक ध्यान देना चाहती हैं, खासकर अपने बच्चे को जन्म देने के बाद. आलिया भट्ट की एक्साइटमेंट अपने चरम पर है और इसलिए उन्होंने बच्चे को जन्म देने के बाद लंबा ब्रेक लेने का फैसला किया है. वह कम से एक एक साल तक काम ना करके रिलैक्स करेंगी और उसके बाद काम पर वापस लौटेंगी.

एड चलते रहेंगे –

आलिया भट्ट ने अपनी रिलीज होने वाली कुछ फिल्मों की शूटिंग को पूरा कर लिया है. सोर्स ने आगे बताया है, आलिया भट्ट भले ही काम पर ना जाए लेकिन इसका मतलब नहीं है कि वह बाहर नहीं आएंगी. उनके एड चलते रहेंगे लेकिन वह शुरुआती महीनों में ऐसा कुछ भी नहीं करेंगी जो उन्हें घर से लंबे समय तक दूर रखे.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *