Kriti Kharbanda Shocking Experience: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) ने एक डरावना एक्सपीरिएंस शेयर किया है. उन्होंने बताया है कि एक बार वो जिस होटल रूम में ठहरी थीं, उसमें हिडन कैमरा लगाया गया था. कृति ने इस बात का खुलासा एक इंटरव्यू में किया है. कृति ने कहा कि वो जब भी किसी होटल में स्टे करती हैं तो वो और उनकी टीम एक बार जरुर कमरे में इन चीजों को चेक करते हैं कि कहीं हिडन कैमरा तो नहीं लगा है.

कृति ने कहा, ऐसा ही एक वाकया है जब मैं किसी कन्नड़ फिल्म की शूटिंग कर रही थी. एक होटल स्टाफ मेंबर ने मेरे कमरे में चुपके से कैमरा लगा दिया था. जब मैंने और मेरी टीम ने रूम चेक किया तो हमने इसे देख लिया. वो लड़का इसमें माहिर नहीं था तो उसने बहुत ही बुरी तरह कैमरा लगाया था तो मैंने देख लिया. कैमरा सेट टॉप बॉक्स के पीछे छुपाया गया था. ये बहुत खतरनाक था और इस तरह की घटनाओं से बचने के लिए आपको अपने आप ही सतर्क रहना बेहद जरूरी है.

fallback

कृति से पहले दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने भी एक इंटरव्यू में इस तरह के एक्सपीरिएंस से बचने की बात कही थी. उन्होंने कहा था कि वो जब भी होटल में स्टे करती हैं तो वो सारे रूम की तलाशी लेती हैं कि कहीं कोई हिडन कैमरा तो नहीं लगाया गया है. उन्होंने ये कदम एक्ट्रेसेस के प्राइवेट मोमेंट्स सोशल मीडिया पर लीक होने के बढ़ते मामलों के बीच उठाया है ताकि वो सेफ रहें. कृति की बात करें तो वो इन दिनों फिल्म हाउसफुल 5 की शूटिंग में बिज़ी हैं जो कि अगले साल नवंबर में रिलीज होगी. पर्सनल फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस पिछले काफी समय से पुलकित सम्राट को डेट कर रही हैं.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *