धमतरी। धमतरी जिले के कोड़ापार गांव में खाना नहीं बनाने की बात पर युवक ने अपनी मौसी पर धारदार हथियार से वार कर उसकी हत्या कर दी। साथ ही अपनी नानी को भी लहूलुहान कर दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला बिरेझर चौकी क्षेत्र का है। जानकारी के अनुसार, डोमन दास मानिकपुरी (30) अपने नानी के घर में रहता है। 24 जनवरी की शाम साढ़े 7 बजे वो घर पहुंचा। यहां खाना बनाने की बात को लेकर उसका विवाद मौसी लता मानिकपुरी और नानी सुरुज मानिकपुरी से हो गया।

इसके बाद डोमन ने अपनी नानी और मौसी के साथ गालीगलौज करते हुए उन पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। परिजनों ने दोनों को अभनपुर के अस्पताल में भर्ती कराया। यहां मौसी लता की मौत इलाज के दौरान हो गई। आरोपी ने उसके सिर पर कुल्हाड़ी से वार किया था, जिसकी वजह से उसे बचाया नहीं जा सका। वहीं गंभीर रूप से घायल नानी का इलाज जारी है।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतका के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर हमलावर युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है। आरोपी डोमन दास के खिलाफ धारा 294, 307, 302 के तहत FIR दर्ज की गई है। गुरुवार को आरोपी डोमन दास मानिकपुरी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *