Urfi Javed Latest News: उर्फी जावेद अपनी बोल्डनेस को लेकर सबसे ज्यादा सुर्खिया बंटोरती हैं और उनके चर्चा में रहने की दूसरी सबसे बड़ी वजह है उनका फैशन सेंस. अक्सर अजब-गजब कपड़े पहनने वाली उर्फी हमेशा ही अपने स्टाइल से चर्चा में आ जाती हैं और ना जाने कितनी ही बार उन्हें ट्रोल भी किया जा चुका है. लेकिन अब उर्फी ने कुछ ऐसा पहन लिया कि लोगों ने उन्हें कोसने के बजाय उनकी तारीफ करनी शुरू कर दी है.

उर्फी ने ऐसा क्या पहना

उर्फी शुक्रवार को एक बार फिर कुछ हटके अंदाज में दिखीं. उन्होंने जंपसूट स्टाइल का आउटफिट पहना था. जो डेनिम से बना था. उर्फी पैपराजी के सामने आईं और जमकर इस ड्रेस को उन्होंने फ्लॉन्ट किया. वहीं जैसे ही उर्फी का ये लुक वायरल हुआ तो इस पर रिएक्शन भी जमकर आ गए हैं. एक यूजर ने लिखा- लगता है लड़की थोड़ा-थोड़ा सुधर रही है. तो वहीं दूसरे ने लिखा-ये ठीक सी लग रही है बाकी के मुकाबले.

हालांकि दो दिन पहले उर्फी जिस अंदाज में एयरपोर्ट पर पहुंची थीं उसे देख लोगों का माथा फिर से ठनक गया था. यूं तो उर्फी काफी बोल्ड हैं लेकिन एयरपोर्ट पर वो कुछ ऐसे लुक में दिखी जो काफी यूनिक था. बच्चों की टॉय कार से उन्होंने वेस्ट बेल्ट बनाकर पहनी तो क्रॉप टॉप और शॉर्ट्स भी उनका काफी यूनिक था. फंकी पैटर्न की इस ड्रेस के चर्चे भी खूब हुए और उनका सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

बिग बॉस ओटीटी से फेमस हुईं उर्फी

उर्फी जावेद यूं तो कई पॉपुलर टीवी शोज में दिखीं लेकिन उन्हें फेम मिला बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन से जिसका हिस्सा वो रहीं. यहां भी उनके लुक्स सबसे ज्यादा चर्चा में रहे. हालांकि वो घर से 1 हफ्ते में ही बेघर हो गई थीं. लेकिन घर से बेघर होने के बाद उन्होंने फैशन से ही अपनी पहचान बनाने की ठानी.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *