Urfi Javed Saree Look: फैशन की मारी उर्फी बेचारी. ये तो आप जानते ही हैं कि फैशन के चक्कर में उर्फी क्या-क्या करती हैं. कितने ही अतरंगी लिबास वो अब तक पहन चुकी हैं और ना जाने कितने ही अभी पहनने वाली हैं. लेकिन उर्फी जावेद (Urfi Javed) जब-जब साड़ी में दिखीं तो हमेशा ही तारीफ लूटी. लेकिन एक बार साड़ी पहनना उन्हें भारी पड़ गया था क्योंकि साड़ी पहन उन्हें संभलना मुश्किल हो गया और वो धड़ाम से गिर पड़ी थीं.

ये सब हुआ था एक शूट के दौरान जब वो आय-हाय ये मजबूरी गाना शूट कर रही थीं. इस गाने की शूटिंग में बारिश दिखानी थी. लिहाजा बरसते सावन में साड़ी पहने उर्फी झूला झूल रही थीं. डांस स्टेप के लिए उन्होंने झूले से हाथ क्या छोड़ा झूला सीधा पलट गया और वो नीचे गिर गईं हालांकि जैसे तैसे दूसरे कलाकारों ने उन्हें संभाला और चोट लगने से उन्हें बचा लिया.

वैसे ये कोई पहला मौका नहीं था जब उर्फी यूं गिर गई हों बल्कि कई बार पब्लिकली भी उन्हें लड़खड़ाते हुए देखा गया है. फैशन के चक्कर में कई बार वो गिरते-गिरते बची हैं.

कपड़ों के अलावा खाने के साथ भी कर रहीं एक्सपेरीमेंट

इन दिनों उर्फी फैशन के साथ-साथ खाने के साथ भी एक्सपेरीमेंट करने लगी हैं. जहां पहले वो कुरकुरे को धोकर खाती हुईं दिखी थीं तो वहीं अब वो अब उन्होंने आइसक्रीम को खाने का एक नया तरीका बताया है. एक वीडियो उर्फी ने शेयर की जिसमे वो वनिला आइसक्रीम को चिप्स और सोया सॉस के साथ खाती दिखीं.

हालांकि इस पर लोगों ने मजेदार कमेंट भी किए. एक यूजर ने लिखा- कपड़ों के साथ खाना भी उल्टा ही खाती है. तो वहीं किसी ने लिखा कि अब कपड़े छोड़कर खाना पकड़ लिया है. खैर जो भी कहो उर्फी को किसी के कहे का कहां कोई फर्क पड़ता है. वो वहीं करती हैं जो उन्हें करना पसंद है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *