भिलाई [न्यूज़ टी 20] यूं यो सांप से हर किसी को डर लगता है और सांप देखने में भी काफी खतरनाक होते हैं. सांप का जहर इतना तेज़ होता है कि अगर सांप किसी को काट ले तो उसका बच पाना मुश्किल हो जाता है. जंगलों और गांव में तो अक्सर सांप देखने को मिल जाते हैं.

लेकिन, अगर दो खतरनाक सांप एक साथ आपके घर में आ जाएं तो आपको कैसे लगेगा. जाहिर सी बात है डर के मारे आपका बुरा हाल हो जाएगा. सोशल मीडिया पर इन दिनों नाग-नागिन (Nag Nagin Video) के जोड़े का एक बेहद हैरतअंगेज़ वीडियो वायरल हो रहा है.

जिसमें दोनों एक दूसरे से लिपटकर हवा में स्टंट कर रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि नाग-नागिन का एक जोड़ा एक दूसरे लिपटा दिखाई दे रहा है. जिस जगह नाग-नागिन नज़र आ रहे हैं, देख अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि ये कोई रेस्टोरेंट है. जहां कुछ लोग भी आते जाते दिख रहे हैं.

आप देख सकते हैं कि नाग-नागिन एक दूसरे के साथ इस कदर मगन हैं, कि उन्हें अपने आसपास से आने जाने वाले लोगों से कोई फर्क नहीं पड़ रहा है. दोनों रोमांस में बिजी हैं. आसपास के लोग नाम-नागिन का ये हैरतअंगेज़ नज़ारा देख वीडियो बना रहे हैं । आप भी देखिए ये जबरदस्त vedio…

https://twitter.com/TheFigen/status/1555621694504574977?s=20&t=NjbJRFFrWPxTdnY9HWbjNg

ये वीडियो देखकर तो किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. इस वीडियो को @TheFigen नाम के यूजर पेज से ट्विटर पर शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 1 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

करीब एक मिनट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. कई फीट लंबे नाग-नागिन के जोड़े को आपने ऐसा शायद फिल्मों में ही देखा होगा. ऐसे नज़ारा तो किसी के लिए भी हैरान कर देने वाला ही होगा.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *