Vijay Deverakonda on Engagement: कुछ सितारों की जोड़ी को फैंस हद से ज्यादा पसंद करते हैं. विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना का नाम भी इन सितारों की लिस्ट में शामिल है. लंबे समय से ऐसी खबरें भी सामने आ रही थी कि दोनों सगाई करने वाले हैं, जिसपर विजय ने चुप्पी तोड़ी है. अभिनेता ने हाल ही में इंटरव्यू दिया है, जिसमें अपनी सगाई और शादी पर उन्होंने खुलकर बात की. बता दें कि विजय का जवाब फैंस को पसंद नहीं आ रहा है. आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा.

विजय देवरकोंडा ने सगाई पर कही ये बात 

विजय और रश्मिका की सगाई पर उनकी टीम ने जवाब दिया था. इसके बाद हाल ही में अभिनेता ने खुद इस विषय पर बात की. लाइफस्टाइल एशिया से बात करते हुए विजय कहते हैं, “मैं फरवरी में सगाई या शादी नहीं कर रहा हूं. ऐसा लगता है जैसे मीडिया हर दो साल में मेरी शादी करना चाहता है. मैं हर साल यह अफवाह सुनता हूं. वे बस मुझे पकड़ने और मेरी शादी कराने के इंतजार में घूम रहे हैं.”

इंटरनेट पर जमकर वायरल हुई थी सगाई की खबरें 

कुछ हफ्ते पहले विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना की सगाई की खबरें आग की तरह फैली थी. एक एक्सलूसिव मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि फरवरी में सगाई फिक्स हो चुकी है. हालांकि, अब साफ हो गया है कि वो एक केवल एक अफाह थी, जिसका वास्तविकता से कोई लेना-देना नहीं है.

बता दें कि दोनों के फैंस इस खबर से बहुत निराश हो रहे हैं. लंबे समय से दोनों की जोड़ी सुर्खियों में थी, जिसे फैंस जमकर प्यार देते थे.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *