अंबिकापुर। शहर में सरे राह चलते महिलाओं से लूटपाट करने वाले आदतन शातिर आरोपी को सरगुजा पुलिस ने गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है। पुलिस ने इस वारदात में शामिल एक अन्य आरोपी को पूर्व में गिरफ्तार कर लिया था। मामले का खुलासा करते हुए बताया कि हाल ही में शहर के गांधीनगर मणिपुर व कोतवाली थाना क्षेत्र में राह चलती महिलाओं के साथ लूट की घटना सामने आई थी।

मामले की शिकायत के बाद जिले के एसपी भावना गुप्ता के निर्देश पर विशेष टीम गठित कर आरोपियों की पता चला की जा रही थी। राह चलती महिलाओं से पर्स लूटकर फरार होने के मामले में एक आरोपी अजय चेरवा को पूर्व में ही गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया था वहीं घटना में शामिल गांधीनगर निवासी आरोपी सुमित उर्फ राहुल लकड़ा घटना के बाद से फरार चल रहा था जिसे आज पुलिस ने गांधीनगर में घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया है वहीं आरोपी ने लूटपाट की वारदात को अंजाम देना स्वीकार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि 30 अप्रैल को आरोपी सुमित और राहुल लकड़ा के द्वारा सरगवां स्थित आरटीओ कार्यालय के पास घर में घुसकर बाइक चोरी कर लूटपाट की घटना को अंजाम देता था, जिसे पुलिस ने आज न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है। पकड़ा गया आरोपी पहले भी कई अपराधों में शामिल रहा है, जिसके खिलाफ कई थानों में मामले दर्ज है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *