Anant-Radhika Reception Video: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ग्रैंड वेडिंग के फंक्शन्स कई दिनों से चल रहे हैं. 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने के बाद अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के लिए बीती शाम ग्रैंड रिसेप्शन रखी गई थी, जहां कई फिल्मी सितारे, राजनेता और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर ने शिरकत की थी.

अनंत और राधिका (Anant-Radhika) की वेडिंग रिसेप्शन के ऐसे तो कई वीडियो और फोटोज सामने आ रहे हैं. लेकिन लोगों की नजरें उस एक वीडियो पर टिक गई है, जिसमें अनंत और राधिका बड़ी-सी स्माइल के साथ नजर आ रहे हैं. चलिए, आपको यहां दिखाते हैं अनंत-राधिका की रिसेप्शन का इनसाइड वीडियो.

मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र पहने बेहद खूबसूरत दिखीं राधिका

https://www.instagram.com/reel/C9bY_0DSLFD/?utm_source=ig_web_copy_link

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Anant-Radhika Reception) की रिसेप्शन से एक इनसाइड वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें राधिका और अनंत अंबानी सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर्स और अन्य मेहमानों के साथ स्माइल के साथ पोज कर रहे हैं. वीडियो में राधिका मर्चेंट सिल्वर कलर का बेहद ही खूबसूरत लहंगा पहने दिखाई दे रही हैं.

खूबसूरत लहंगे के साथ मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र पहने राधिका के पीछे ब्लू शेरवानी में अपनी पत्नी को प्यार से थामे अनंत अंबानी भी बड़ी-सी स्माइल के लिए कैमरा के लिए पोज कर रहे हैं.

तीन दिन चला ग्रैंड शादी का सेलिब्रेशन

बता दें, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Anant-Radhika Wedding) की शादी का ग्रैंड फंक्शन तीन दिन चला है. जिसमें 12 जुलाई को अनंत-राधिका का शुभ विवाह हुआ.

शादी के बाद दूसरे दिन यानी 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद का आयोजन किया गया था. 14 जुलाई को अंबानी फैमिली ने नए जोड़े के लिए ग्रैंड रिसेप्शन आयोजित किया था. ग्रैंड रिसेप्शन में कई बॉलीवुड सितारों के साथ सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर्स को भी न्योता दिया गया था.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *