बीजापुर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में पामेड़ पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए अवैध रूप से सरकारी राशन ले जाते हुए एक वाहन को पकड़ा है। पुलिस ने अवैध रूप से परिवहन किए जा रहे ट्रक में चावल, चना, महुआ, और टोरा की भारी मात्रा को जब्त किया है। पुलिस ने इस कार्रवाई में वाहन चालक को गिरफ्तार किया है। खबरों के अनुसार यह सरकारी राशन नक्सलियों के लिए सप्‍लाई किया जा रहा था।

वाहन में चावल, चना और महुआ बरामद

दरअसल, यह मामला पामेड़ थाना का है। पुलिस ने बताया कि भारी मात्रा में अवैध सरकारी राशन और वनोपज परिवहन कर रहे एक वाहन को पकड़ा है। वाहन में 50 बोरी चावल, 20 बोरी चना, 100 बोरी महुआ, और 50 बोरी टोरा को बरामद किया गया है।

खबरों के अनुसार यह सरकारी राशन नक्‍सलियों के लिए सप्‍लाई किया जा रहा है। पुलिस ने वाहन के साथ चालक वाहन चालक कृष्णा अनमुल को पकड़ा है। वाहन चालक थाना मद्देड के केसईगुड़ा का निवासी है।

वाहन चालक के पास कोई वैध दस्तावेज नहीं

पूछताछ में वाहन चालक के पास कोई वैध दस्तावेज नहीं थे। पामेड़ थाना प्रभारी ने भारतीय नागरीक सुरक्षा संहिता की धारा 106 के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने कार्रवाई शुरू की

पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है और मामले की जांच जारी है। पामेड़ पुलिस की इस कार्रवाई से नक्सल प्रभावित इलाके में अवैध राशन आपूर्ति पर कड़ी चोट की गई है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *