मुंबई. वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल हाल में पेरेंट्स बने हैं. उनके घर बेबी गर्ल ने जन्म लिया है. वरुण ने फादर्स डे के मौके पर अपनी बेटी की पहली तस्वीर शेयर की. उन्होंने कहा कि वह एक बच्ची के पिता बनकर सबसे ज्यादा खुश हैं. वरुण ने लिखा, “हैप्पी फादर्स डे. मेरे पिता ने मुझे सिखाया कि इस दिन को मनाने का सबसे अच्छा तरीका है बाहर जाकर अपने परिवार के लिए काम करना. इसलिए मैं भी यही करूंगा. एक लड़की का पिता बनकर मुझे इससे ज्यादा खुशी नहीं हो सकती.”

तस्वीर में देखा जा सकता है कि बेबी गर्ल ने वरुण धवन की उंगली पकड़ी हुई है. वरुण ने बेटी का चेहरा रिवील नहीं किया है. हालांकि बेबी की हल्की झलक देखने को मिल रही है. वरुण ने दूसरी तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्हें कुत्ते का पैर पकड़े हुए देखा जा सकता है. फैंस और इंडस्ट्री से जुड़े उनके दोस्त और सेलेब्स कमेंट कर उन्हें बधाई दे रहे हैं.

Varun Dhawan Post

‘जुग जुग जीयो’ में वरुण धवन के साथ काम करने वाले मनीष पॉल ने लिखा,”बेस्ट बेस्ट बेस्ट!!! बेटियां आर्शिवाद होती हैं.” परिणीति चोपड़ा ने मजाकिया अंदाज में लिखा, “गर्ल डैड, वीडी बढ़ा हो गया रे तू!” वहीं, जाह्नवी कपूर, जोया अख्तर और सोफी चौधरी समेत कई सेलेब्स ने लाल दिल और आंखों प्यार भरे इमोजी कमेंट्स किए.

वरुण धवन-नताशा दलाल 4 जून को बने थे पेरेंट्स

वरुण धवन और नताशा दलाल ने 4 जून को पेरेंट्स बने थे. नताशा ने मुंबई के हिंदुजा अस्पताल बेटी को जन्म दिया था. इसके बाद कपल को पहली बार अस्पताल के बाहर देखा गया था. वरुण अपनी न्यूली बॉर्न बेटी को गोद में अस्पताल से बाहर निकलते दिखे थे और घर जा रहे थे. बेबी जन्म के बाद खबर आई की वरुण और नताशा एक बड़े घर में शिफ्ट होने जा रहे हैं.

ऋतिक रोशन के घर में किराए पर रहेंगे वरुण धवन-नताशा दलाल

वरुण धवन और नताशा दलाल जुहू में एक अपार्टमेंट में रह रहे थे जिसे वरुण ने 2017 में खरीदा था. हालांकि, हाल की रिपोर्टों से पता चला है कि वरुण ने जुहू में ऋतिक रोशन के सी-फेसिंग घर को किराए पर लेने का फैसला किया है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *