Urfi Javed Bold Look: अतरंगी फैशन की क्वीन उर्फी जावेद (Urfi Javed) को स्टाइल में कोई टक्कर नहीं दे सकता है. हर दिन एक से बढ़कर अंदाज दिखाते हुए उर्फी कैमरा के सामने आती हैं और इंटरनेट की सारी लाइमलाइट लूटकर ले जाती हैं. इस बार भी उर्फी जावेद (Urfi Javed Video) ने ऐसा ही कुछ किया है. नए लुक में उर्फी ट्रांसपेरेंट कपड़े से बनी ड्रेस पहन अपने हुस्न का दीदार कराती नजर आई हैं.

उर्फी ने पहनी ट्रांसपेरेंट कपड़े की ड्रेस

उर्फी जावेद (Urfi Javed Instagram) ने हाल ही में एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसमें वह ट्रांसपेरेंट कपड़े से बनी फ्लोरल प्रिंट वाली ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. उर्फी की ड्रेस का कपड़ा इतना पतला है कि उनका ईनरवियर भी साफ झलक रहा है. उर्फी ने नए लुक की वीडियो के साथ कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की हैं, जिनमें वह सड़क पर टहलती और रेस्टोरेंट में खाना खाती नजर आ रही हैं.

आदमियों की कमीज से बनाई अतरंगी ड्रेस

उर्फी जावेद (Urfi Javed New Dress) बीते दिन यानी रविवार को आदमियों की 7 कमीज से बनी ड्रेस पहने पब्लिक प्लेस में स्पॉट हुई थीं. उर्फी ने पिंक कलर की कमीजों को एक-साथ इस अंदाज में जोड़ा था कि उनके कॉलर ड्रेस के बीचों-बीच नजर आ रहे थे. उर्फी जावेद अपनी अतरंगी ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल भी हुईं.

टीवी इंडस्ट्री से बनाई पहचान

बता दें, उर्फी जावेद (Urfi Javed Bigg Boss) ने अपने करियर की शुरुआत बतौर टीवी एक्ट्रेस की थी. उर्फी ने कई पॉपुलर शोज में काम भी किया लेकिन उन्हें कुछ खास पहचान ना मिली. फिर हसीना ने रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी में हिस्सा लिया, जहां वह महज एक हफ्ता ही टिक पाईं. लेकिन बिग बॉस के बाद उर्फी ने अतरंगी फैशन में ऐसी पहचान बनाई कि आज हर जुबां पर उनका नाम छाया है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *