Urfi Javed New Dress: उर्फी जावेद जब कुछ नहीं पहनतीं तब भी खबरें बनती ही हैं लेकिन कुछ पहन ले तो भी वो किसी खबर कम नहीं. इस बार भी कुछ वैसा ही हुआ. उर्फी ने कपड़े पहने लेकिन जिस अंदाज में पहने वो अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है. उर्फी ने क्या ढका और क्या दिखाया लोगों को कुछ भी समझ नहीं आया. वहीं अब हसीना के इस लुक पर ऐसे-ऐसे कमेंट आ रहे हैं  कि आप खुद को पेट पकड़कर हंसने से रोक नहीं पाएंगे.

उर्फी जावेद जैसे ही मीडिया के कैमरों के सामने आई तो हर कोई उन्हें देखता ही रह गया. हसीना ने शरीर का कुछ हिस्सा काले कपड़े से ढका था तो कुछ हिस्सा काली जाली से. इतना ही नहीं उनकी पैंट देखकर तो हर किसी का दिमाग ही चकरा गया. हद से ज्यादा ढीली पैंट पहने उर्फी को ना जाने इस फैशन का आइडिया भला आया कहां से. लिहाजा पैपराजी को तो ये लुक अजीब लगा ही लेकिन सोशल मीडिया पर तस्वीरें आते ही लोगों के मजेदार रिएक्शन भी आ गए. किसी ने उर्फी के इस लुक को देख- ‘उड़ जा काले कांवा’ गाना शुरू कर दिया तो किसी ने उन्हें ‘चमगादड़’ कह डाला. वहीं एक यूजर ने तो लिख दिया- इन सभी की वजह से दुनिया का विनाश होगा. वहीं एक जनाब तो एक कदम आग निकले और कह डाला- ‘अदनान सामी का 10 साल पुराना पैंट है.’

वहीं एक ही दिन में उर्फी ने दो अलग-अलग लुक दिखाए. इंस्टाग्राम पर उर्फी ने तस्वीर शेयर की जिसमे उनका बोल्ड अंदाज फिर से देखने को मिला. इस तस्वीर उर्फी ने यूं तो चेहरे को मंकी कैप से ढका था लेकिन टॉपलेस होकर हाथों से इज्जत बचाती दिखीं उर्फी.

अब उर्फी के इस स्टाइल को समझना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है. लेकिन काफी समय के बाद एक्टिव हुई उर्फी का ये स्टाइल चर्चा में आ गया है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *