Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपनी बोल्डनेस और अतरंगी कपड़ों के लिए जानी जाती हैं. इसके साथ ही हसीना अपनी बेबाकी और बिना फिल्टर के व्यवहार के लिए भी काफी मशहूर हैं. उर्फी हमेशा अपने लापरवाह बयान को लेकर विवादों में बनी रहती हैं.अतरंगी क्वीन अक्सर कोई ना कोई ऐसा बयान दें देती हैं जिसकी वजह से वो सुर्खियों में आ जाती हैं. हाल ही में उर्फी ने सारा अली खान का नाम लिए बिना ही उन पर कटाक्ष किया है. हसीना ने इशारों- इशारों में सारा अली का नाम लिया बिना ही उनका मजाक उड़ाया है.

दरअसल, उर्फी जावेद ने अपने अपने इंस्टाग्राम पर एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर के रील को रिपोस्ट करते हुए लिखा, “गरीब अमीर बनने की कोशिश कर रहा है, अमीर गरीब दिखने की कोशिश कर रहा है. इस   इन्फ्लुएंसर का नाम  विनीत श्रीनिवासन हैं. उन्होंने सारा अली पर रील बनाया था जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, अगर कोई भूल गया तो बता दूं सारा अली खान मध्यम वर्ग की हैं.”उनके इस पोस्ट को उर्फी ने हथियार की तरह सारा के खिलाफ इस्तेमाल करते हुए उन्हें टारगेट किया है. उर्फी का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

इस फिल्म में आएंगी सारा अली नजर

बता दें हाल ही में सारा अली खान को विक्की कौशल के साथ फिल्म जरा हटके जरा बचके में देखा गया था, जहां उन्होंने एक मिडिल क्लास घर की बहू का किरदार निभाया था. उनकी ये फिल्म बॉक्सऑफिस पर हिट रही थी. बात अगर सारा अली की आने वाली फिल्मों की करें तो वो जल्द ही मेट्रो इन दिनों और ऐ वतन मेरे वतन में दिखाई देंगी.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *