Urfi Javed Dress Ideas: उर्फी जावेद बखूबी जानती हैं कि सुर्खियों में किस तरह से रहा जाता है. इसलिए ही तो वह हर दिन अजब-गजब कपड़े पहन कैमरे के सामने आ जाती हैं. उर्फी जावेद (Urfi Javed) इस बार भी एक अतरंगी कारनामे के साथ कैमरे के सामने आ गई हैं. नए लुक में उर्फी जावेद ने आदमियों की कमीजों से ऐसी ड्रेस तैयार की है, जिसे देख आप दातों तले उंगली दबाने को मजबूर हो जाएंगे.

आदमियों की कमीज से बनाई उर्फी ने ड्रेस!

उर्फी जावेद (Urfi Javed Video) रविवार की दोपहर को नए स्टाइल में पैपराजी के सामने पहुंचीं. उर्फी ने पिंक कलर की लॉन्ग ड्रेस पहनी थी, जो बनी थी आदमियों की कमीज से. जी हां…उर्फी ने पिंक कलर की कमीजों को जोड़कर अपनी नई ड्रेस तैयार की थी. उर्फी (Urfi Javed New  Look) की ड्रेस में फ्रंट साइड पर सात कॉलर दिखाई दे रहे थे. जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि उर्फी ने अपनी नई ड्रेस बनाने के लिए सात कमीजों को बलि चढ़ाया है.

उर्फी की नई ड्रेस पर आए जमकर रिएक्शन

उर्फी जावेद (Urfi Javed Instagram) के नए लुक पर नेटीजन्स जमकर कमेंटबाजी कर रहे हैं. एक यूजर ने तो मजाकिया अंदाज में लिखा- सुबह सुबह बाजू वाला टेलर कह रहा था कि उसकी सात शर्ट किसी ने चोरी कर ली. तो दूसरे ने लिखा- चलो आज तो कुछ अच्छा पहना.

बिग बॉस ओटीटी से मिली पहचान

उर्फी जावेद (Urfi Javed Bigg Boss) ने ऐसे तो कई पॉपुलर टीवी शोज में काम किया, लेकिन उन्हें फेम बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन से मिला. बिग बॉस ओटीटी में भले उर्फी जावेद एक हफ्ता ही रही थीं, लेकिन उन्होंने उस एक हफ्ते के बाद अपने करियर को ऐसा मोड़ दिया कि आज हर कोई उर्फी की बात करता है. फिर चाहे वह तारीफ करे या फिर हसीना के फैशन सेंस की बुराई.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *