Urfi Javed Instagram Photos: बोल्ड और अतरंगी फैशन की क्वीन उर्फी जावेद अपने फैंस का दिल धड़काने का कोई मौकान नहीं छोड़ती हैं. वह हर दिन एक से बढ़कर एक बोल्ड लुक्स के साथ कैमरे के सामने आती हैं और फैंस के पसीने छुड़ा देती हैं. इस बार भी उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने कुछ ऐसा ही किया है, अतरंगी फैशन की क्वीन ने हाल ही में बदन पर समंदर की सीप पहन फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं.

समंदर की सीप से ढका बदन

उर्फी जावेद (Urfi Javed Instagram) का लुक अतरंगी तो है लेकिन नया नहीं है. क्योंकि पहले भी उर्फी समंदर की सीप से बदन ढके नजर आ चुकी हैं. बरहाल इस बार उर्फी ने समंदर की सीप लेकर उन्हें गुलाबी रंग का कर दिया है. और उनसे ब्रालेट तैयार कर ली है. इतना ही नहीं एक बड़ी सीप को पेडेंट की तरह उर्फी (Urfi Javed New Dress) ने मोतियों की माला के साथ गले में पहना है. उर्फी जावेद ने पूरे शरीर पर गुलाबी सीप वाले ब्रालेट के साथ सिर्फ एक सफेद अंडर गारमेंट्स पहने हैं.

लुक से दिया 440 वॉल्ट का झटका

फैशन इंफ्लुएंसर उर्फी (Urfi Javed Bold Look) ने बोल्ड लुक के साथ लाइट मेकअप कैरी किया है और बालों को जूड़ा में स्टाइल किया है. बोल्डनेस और अतरंगी फैशन की क्वीन ने सोशल मीडिया पर मिरर सेल्फी लेते हुए शानदार पोज दिए हैं. उर्फी (Urfi Javed Troll) के इस डेयरिंग और बोल्ड लुक को देख नेटीजन्स की आंखें फटी की फटी रह गई हैं. सोशल मीडिया पर उर्फी का ये लुक आग की तरह वायरल हो रहा है और लोग तरह-तरह की कमेंटबाजी कर रहे हैं. कोई उर्फी (Urfi Javed Tv Shows) के लुक को क्रिएटिव बता रहा है तो कोई हसीना को जमकर ट्रोल कर रहा है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *