Urfi Javed New Dress: उर्फी जावेद के अतरंगी कपड़ों और गजब के आइडियाज का पिटारा है कि खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. हर दिन बोल्ड से बोल्ड और अतरंगी फैशन सेंस के साथ उर्फी जावेद कैमरों के सामने आ जाती हैं. इस बार उर्फी (Urfi Javed) ने टॉपलेस होकर ऐसा लुक दिखाया है, जिसे देखने के बाद आपका सिर चकरा जाएगा और मुंह है कि खुला का खुला रह जाएगा. जी हां…बच्चों के खिलौने लेकर उर्फी ने नया टॉप बना डाला है. उर्फी (Urfi Javed Video) के नए लुक का वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है.

उर्फी जावेद के नए लुक ने मचाया गदर!

उर्फी जावेद (Urfi Javed New Look) ने रक्षाबंधन के मौके पर अपने नए लुक का दीदार सोशल मीडिया पर करा दिया है. नए लुक के वीडियो में उर्फी जावेद सबसे पहले टेबल पर एक टॉय कार चलाती दिखाई दे रही हैं. फिर कैमरा पीछे की तरफ जाता है और तब उर्फी टॉपलेस, खिलौने वाली गाड़ियों से अपने प्राइवेट पार्ट कवर किए दिखाई देती हैं. उर्फी जावेद का टॉय कार वाला यह ब्रालेट देख आंखें फटी की फटी ही रह जाती हैं.

पहले बनाई थी खिलौने वाली गाड़ी की बेल्ट!

उर्फी जावेद (Urfi Javed Tv Shows) बीते दिन एयरपोर्ट पर पूरी बाजू वाला टॉप और घुटनों के लेंथ वाले शॉर्ट्स पहनकर एयरपोर्ट पहुंची थीं. लेकिन उर्फी के कपड़ों से ज्यादा उनकी बेल्ट पर लोगों की नजर गई, जो बनी थी बच्चों के खिलौनों वाली गाड़ियों से. उर्फी ने एक नहीं दो नहीं बल्कि ढेर सारी गाड़ियों से बेल्ट तैयार की थी. लाल, पीली, नीली…टॉय कार वाली ये बेल्ट खूब यूनीक थी. वहीं अब लगता है कि उर्फी ने जो बेल्ट बीते दिन एयरपोर्ट पर पहनी थी, अब उसी का टॉप बनाकर सोशल मीडिया पर नया लुक दिखाया है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *