Urfi Javed New Look: जब भी कैमरे के सामने उर्फी जावेद (Urfi Javed) आती हैं तो बवाल मचा देती हैं. ऐसा ही कुछ तब हुआ जब उर्फी जावेद मुंबई की सड़कों पर आर पार दिखने वाला टॉप पहनकर आ गईं. इस वीडियो में उर्फी डेनिम जींस के साथ ऐसा पारदर्शी टॉप पहनकर आ गईं कि उसे देखकर लोगों ने दांतो तले उंगली दबा ली. यहां तक कि एक्ट्रेस के इस लुक को देखकर कुछ लोगों ने ये तक कह डाला कि ये भी क्यों पहन लिया है.

बदन पर चिपकाए मोती

इस बार उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने बदन पर मोती चिपकाकर आ गईं. उर्फी वीडियो में पारदर्शी टॉप पहने हुई हैं और उसके ऊपर मोती चिपकाए हुए हैं. एक्ट्रेस के इस नए लुक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग हैरान है. अपने लुक को पूरा करने के लिए उर्फी ने बालों को बन बनाया है और चेहरे पर सटल मेकअप किया हुआ है.

आप करो मेरा लुक डिस्क्राइब

उर्फी जावेद (Urfi Javed) जैसे ही पैपराजी के सामने आईं तो एक से बढ़कर एक किलर पोज देने लगीं. उर्फी के इस लुक को देखकर पैप्स ने उर्फी से कहा कि आप अपना लुक जरा डिस्क्राइब कर दीजिए. जवाब में उर्फी ने कहा- ‘आप मेरे लिए मेरा लुक डिसक्राइब कर दीजिए. मैं उसे री-पोस्ट करूंगी.’ ये कहते ही उर्फी आगे बढ़ जाती हैं. उर्फी का ये बवाली लुक सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान खींच रहा है.

हैंगर सहित पहन आईं शर्ट

इससे पहले उर्फी जावेद हैंगर सहित ब्लैक शर्ट पहनकर कैमरे के सामने आ गई थीं. इस लुक का एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने वीडियो शेयर किया था. जिसमें उन्होंने लोगों के वो भद्दे कमेंट्स भी शेयर किए जिसमें लोग उन्हें कपड़ों को लेकर ट्रोल करते हैं. उर्फी ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा- ‘कल गलती से डिलीट हो गया था यार वीडियो.’

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *