Urfi Javed New Look: कपड़ों के मामले में उर्फी (Urfi Javed) कब क्या पहन आए ये कहना थोड़ा मुश्किल है. उर्फी इस बार ऐसे फल के छिलके से अपने बदन को ढकती नजर आईं कि उनके लुक को देखकर लोगों का सिर ही चकरा गया. उर्फी ने इस बार अपने शरीर के प्राइवेट पार्ट को ऐसी चीज से ढका है कि लोग लगातार उनके इस लुक के वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं. खास बात है कि उर्फी ना केवल इस फल को खा रही हैं बल्कि बदन पर चिपकाया हुआ भी है.

बदन पर चिपकाया केले का छिलका

उर्फी जावेद का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है. इस बार उर्फी अपने शरीर के ऊपरी हिस्से को केले के छिलके से ढकती दिखीं. एक्ट्रेस ने केले के छिलके को अपने सीने पर चिपकाकर जैसे तैसे अपनी लाज बचाती नजर आईं.

खाती दिखीं फल

इस वीडियो में उर्फी जावेद कैमरे के सामने दीवार से सटकर खड़ी हुई हैं. उर्फी ने नीचे तो जींस पहनी है लेकिन ऊपर टॉपलेस हैं. एक्ट्रेस वीडियो में केला खाती हुई दिखीं. इसके साथ ही उनके चेहरे के एक्सप्रेशन ऐसे है जिसे देखने के बाद फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं.

वायरल हो गया वीडियो

उर्फी (Uorfi) ने अपने इस लेटेस्ट लुक को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस लुक को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में केले के फल का आइकन शेयर किया है. इससे पहले एक्ट्रेस सीप से अपने बदन को कवर करती दिखी थीं. उर्फी ने सीप से बदन ढककर सेल्फी लेते हुए कई फोटोज शेयर की थी जिसमें उनके लुक को देखकर हर कोई शॉक्ड था.

डब्बू रतनानी संग किया फोटोशूट

अपने इस अतरंगी फैशन सेंस की वजह से एक्ट्रेस कई बार ट्रोल भी हो जाती है. लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी भी काफी बढ़ गई है. हाल ही में एक्ट्रेस ने मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी संग जबरदस्त फोटोशूट करवाया था जिसमें वो अपने अतंरगी लिबास में किलर पोज देती नजर आई थीं.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *