Urfi Javed Photos: बोल्डनेस क्वीन उर्फी जावेद (Urfi Javed) ऐसे तो हर दिन ही अपने अतरंगी फैशन सेंस से लोगों के कानों से धुआं निकालती रहती हैं, लेकिन इस बार उर्फी ने कुछ अलग ही ढंग कर डाला है. जी हां…हाल ही में उर्फी जावेद की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, इस फोटो में हसीना डेनिम की अतरंगी ड्रेस पहने कैमरे के सामने साइड पोज देती नजर आ रही हैं. फैशन के साथ-साथ उर्फी (Uorfi Viral Look) वायरल फोटो में अपना हुस्न भी जमकर फ्लॉन्ट कर रही हैं.

Urfi Javed की डेनिम ड्रेस ने मचाया तहलका!

उर्फी जावेद (Urfi Javed Instagram) की यह डेनिम ड्रेस वाली फोटो काफी पुरानी है, जो अचानक ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है. यहां उर्फी ने जींस को काटकर एक अतरंगी ड्रेस बना डाली है, जिसमें स्कर्ट तो है लेकिन टॉप के नाम पर सिर्फ आगे दो पट्टियां हैं जो हसीना के प्राइवेट पार्ट्स को कवर कर रही हैं. उर्फी जावेद ने अपनी इस अतरंगी ड्रेस के साथ रेड कलर की हाई हील्स कैरी की हैं और बालों को जूड़ा में स्टाइल किया है. इस फोटो में उर्फी जावेद ने सिर्फ दो डेनिम की पट्टियां पहने कैमरे के सामने साइड पोज किया है, जिसके चक्कर में हसीना के प्राइवेट पार्ट्स भी एक्सपोज हुए जा रहे हैं.

अतरंगी बोल्ड ड्रेसिंग पर खूब ट्रोल होती हैं Urfi Javed

उर्फी जावेद (Urfi Javed Troll) अक्सर ही अपने बोल्ड ड्रेसिंग स्टाइल का दीदार सोशल मीडिया पर कराती नजर आती हैं. जिसके बाद ट्रोलर्स हसीना के लिए तरह-तरह की कमेंटबाजी करते हैं. लेकिन उर्फी को ट्रोलिंग से अब असर पड़ना बंद हो गया है. उर्फी जावेद ने हाल ही के एक इंटरव्यू में ट्रोलिंग पर बात करते हुए कहा था कि उन्हें 5-10 मिनट के लिए फर्क पड़ता है क्योंकि आखिर वह भी इंसान हैं, लेकिन फिर वह अपने आपको उत्साहित करती हैं और कहती हैं कि वह बहुत ज्यादा बदसूरत होंगे और तुम बहुत ज्यादा खूबसूरत हो…!

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *