Urfi Javed Saree Looks: उर्फी जावेद कोई ऐसा दिन नहीं छोड़ती हैं, जब वह अपने अतरंगी फैशन का नमूना ना दिखाएं. लेकिन क्या आपने उर्फी जावेद की वो तस्वीरें देखी हैं, जिनमें वह साड़ी पहने कहर बरपाती नजर आ रही हैं. देसी स्टाइल में जब-जब उर्फी अपने अतरंगी अंदाज का तड़का लगाती हैं, तो देखने वालों की आंखें खुली रह जाती हैं. आइए, यहां देखते हैं उर्फी के बोल्ड और अतरंगी साड़ी लुक्स…

1/5

उर्फी जावेद ने इस लुक में ब्लू कलर की साड़ी बेहद ही बोल्ड अंदाज में कैरी की है. हसीना ने बिना ब्लाउज के सिर्फ दो सितारों से अपने प्राइवेट पार्ट को कवर किया है. और हाथों में साड़ी के रंग के लंबे ग्लवस कैरी किए हैं.

2/5

उर्फी जावेद इस फोटो में मरून कलर की सिल्क साड़ी पहने दिखाई दे रही हैं. लेकिन हसीना ने पल्लू फ्रंट पर लेने के बजाए हाथ पर डाल लिया है. देसी लुक में भी किस तरह से अतरंगी तड़का लगाना है यह उर्फी बखूबी जानती हैं.

3/5

उर्फी जावेद ने इस लुक में पिंक कलर के खूब सारे कट्स वाला ब्लाउज कैरी किया है. साथ ही व्हाइट पर पिंक फ्लावर प्रिंट वाली साड़ी में अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट किया है.

4/5

यहां उर्फी ने लाल रंग साड़ी और बेहद ही अतरंगी और बोल्ड ब्लाउज पहन झूले पर सेंसुशस अंदाज में पोज देती दिखाई दे रही हैं.

5/5

उर्फी जावेद देसी स्टाइल में भी बोल्डनेस का तड़का लगाती यहां दिखाई दे रही हैं. उर्फी ने येलो कलर की प्रिंटेड साड़ी के साथ स्ट्रैपलेस ब्रा स्टाइल ब्लाउज कैरी किया है. उर्फी के इस लुक की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब  वायरल हुई हैं.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *