Urfi Javed [ News T20 ] | उर्फी जावेद के लिए सुर्खियों में बने रहने के लिए यदि कुछ है तो वह है उनका ड्रेसअप. वे हमेशा कुछ ऐसा पहनती हैं जो टॉकिंग पॉइंट बन जाता है। एक बार फिर उन्होंने अपने नए स्टाइल के साथ इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है। इस बार उन्होंने अमेरिकन सुपर मॉडल बेला हदीद को कॉपी करने की कोशिश की है। उन्होंने बेला के फैशन को कॉपी तो किया लेकिन टॉप पहनना भूल गईं।

बेला हदीद ने कांस 2021 के लिए ब्लैक ओवर डीप गाउन पहना था और इसके साथ गोल्डन कलर का क्रिएटिव नेकपीस कैरी किया था. उनका यह लुक कांस में चर्चा का विषय बन गया था। वहीं, उर्फी ने उनके जैसा ही सिल्वर नेकपीस कैरी किया है लेकिन इसके साथ उन्होंने कुछ भी नहीं पहना है। उन्होंने नेकपीस के साथ ट्राउजर कैरी किया है। यह लुक देखकर लोगों का कहना है कि वे टॉप पहनना भूल गई हैं। उनके लुक को देखकर लग रहा है कि उन्होंने बेहद खराब तरीके से हदीद को कॉपी करने की कोशिश की है।

https://www.instagram.com/reel/Cj7k5EHr2yH/?utm_source=ig_web_copy_link

आप यूथ के लिए घातक –

जब भी  उर्फी ऐसा कोई ड्रेस पहनती हैं तो सबसे पहले ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं। इस वीडियो के साथ उर्फी ने कैप्शन दिया, ‘स्मोकिंग इज इंजूरियस टू हेल्थ’. उर्फी की इस पोस्ट के बाद ट्रोलर्स ने उन्हें और उनके कपड़ों को यूथ के लिए इंजूरियस बताया। एक यूजर का कहना था कि इंस्टाग्राम पर डिस्लाइक का बटन क्यों नहीं होता। वहीं, एक यूजर ने लिखा, ‘इसके टेलर ने पक्का लॉकडाउन में ऑनलाइन डिग्री कम्पलीट की है। ’

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *