उर्फी जावेद आज सोशल मीडिया सेंसेशन के तौर पर मशहूर हैं. अपने अतरंगी कपड़ों और फैशन सेंस से उन्होंने सोशल मीडिया की दुनिया में एक अलग मुकाम हासिल किया है. आज भले ही वह एक्टिंग से दूर इंफ्लुएंसर के तौर पर करियर बना रही हैं, लेकिन उन्होंने शुरुआत छोटे पर्दे से ही की थी. उर्फी कई पॉपुलर टीवी सीरियल्स का हिस्सा रह चुकी हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि फिर आखिर ऐसे क्या हुआ कि उर्फी ने छोटे पर्दे से दूरी बना ली और आज तक वापसी नहीं की. तो चलिए बताते हैं क्या है पूरा किस्सा-

उर्फी जावेद ‘बड़े भईया की दुल्हनिया’, ‘चंद्र नंदिनी’, ‘बेपनाह’ जैसे सीरियल्स में साइड रोल निभा चुकी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने बॉलीवुड बबल संग बातचीत में बताया कि उन्होंने टीवी से दूरी क्यों बनाई थी. वह कहती हैं, ‘अगर आप लीड एक्टर नहीं हैं, तो आपको बिलकुल भी तवज्जो नहीं दी जाएगी. वो आपको कुत्तों की तरह ट्रीट करेंगे. कुछ प्रोडक्शन हाउस तो बहुत ही बुरे हैं’.

एक्ट्रेस ने आगे अपनी आपबीती साझा करते हुए कहा कि कई बार उन्हें उनके पैसे भी नहीं दिए गए और जब दिए गए तो आधे पैसे बिना किसी वजह के काट लिए गए थे. उर्फी ने अपना दर्द साझा करते हुए कहा कि कई बार सेट पर उनके साथ इतना बुरा व्यवहार होता था कि वह फूट-फूटकर रोने लग जाती थीं. एक्ट्रेस के मुताबिक टीवी ने उन्हें बहुत रुलाया है और इस वजह से वह कभी टीवी पर वापसी नहीं करना चाहती हैं.

‘बिग बॉस’ से रहना चाहती हैं दूर

‘बिग बॉस ओटीटी’ का हिस्सा रहीं एक्ट्रेस ने बताया कि वह आगे भविष्य में ‘बिग बॉस’ का हिस्सा नहीं बनना चाहती हैं. उर्फी के अनुसार ‘बिग बॉस ओटीटी’ ने उन्हें बहुत अच्छा मौका दिया जिसका उन्हें फायदा भी हुआ, लेकिन भविष्य में वह बिग बॉस का हिस्सा नहीं बनना चाहती हैं क्योंकि उन्हें नहीं लगता कि वह दोबारा इसे कर पाएंगी.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *