Urfi Javed Weird Look: उर्फी जावेद एक बार फिर उसी अंदाज में दिखीं जिसके लिए वो सबसे ज्यादा जानी जाती है. हसीना को अजब-गजब कपड़े पहनने का शौक है और जब भी वो कैमरों के सामने आती हैं तो कुछ ऐसा पहनकर कि उन्हें ना चाहते हुए भी अटेंशन मिल जाए.इस बार भी हसीना ने कुछ ऐसा ही किया. लेकिन कुछ पहनकर नहीं बल्कि कुछ ना पहनकर. उर्फी (Urfi Javed) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की जिसमे वो सिर्फ चेहरा और हाथ को ढके हुए दिख रही हैं. इसके अलावा वो बिना कपड़े पहने ही कैमरों के सामने आ गईं.

उर्फी का ये लुक वाकई बेहद अतरंगी है. उर्फी ने लेदर से चेहरे और हाथ को पूरी तरह छिपाया है. आंखों पर चश्मा भी लगाया है. पैरों में हील्स भी पहनी है लेकिन बाकि उर्फी यूं ही कैमरे के सामने पोज देती दिख रही हैं. अब ये ऊटपटांग लिबास लोगों की समझ से परे है.

एक दिन पहले भी उर्फी कुछ ऐसा पहनकर आई थीं कि दिमाग के तार ही हिल गए थे. ब्रा पर ढेर सारे पेंच लगाकर और थाई स्लीट ड्रेस पहने उर्फी जब लोगों के सामने आईं तो उन्हें कुछ समझ ही नहीं आया कि आखिर उन्होंने ये पहना क्या है.

इस अनूठे लिबास को उन्होंने खास मौके पर पहना था. दरअसल, उर्फी ने सोमवार को बिग बॉस ओटीटी 2 में एंट्री ली थी और घर में जब वो ऐसे पहुंचीं तो घरवाले भी दंग रह गए थे. हालांकि ज्यादातर कंटेस्टेंट ने उर्फी की हिम्मत और अनूठे स्टाइल की दाद दी. इस दौरान उर्फी ने रिवील किया कि कैसे जब वो बिग बॉस से एक हफ्ते में ही बाहर हो गई थीं तो काफी रोई थीं क्योंकि उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि अब वो कैसे परिवार को संभालेंगी. उस वक्त उन्हें महसूस हुआ कि वो अपने कपड़ों की वजह से काफी अटेंशन पा रही हैं लिहाजा उन्होंने अपने फैशन आइडिया और स्टाइल पर काम करना शुरू किया और आज उर्फी की चर्चा देश से बाहर भी खूब हो रही है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *