Urfi Javed Dress: उफ्फ ये उर्फी भी कमाल हैं. जो करती हैं वो दुनिया से निराला ही होता है. लेकिन अब जो लेकर आने वाली हैं वो तो अभी से ही लोगों को हैरान कर रहा है. उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपने अपकमिंग लुक की एक झलक भर ही दिखाई है और लोग उसे देख दंग हुए जा रहे हैं. वो सोच रहे हैं कि आखिर अब ये मोहतरमा क्या करने वाली हैं और क्या पहनने वाली हैं.

उर्फी ने अपने क्रेजी आइडिया की दिखाई झलक

उर्फी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो कुछ अजीबों गरीब करती दिख रही हैं. वो किसी गाढ़े पेस्ट को शरीर पर लगाती दिख रही हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा है – कुछ वाकई हटके आने वाला है. इंतजार कीजिए.

ये वीडियो और ये कैप्शन देखकर लोगों के दिमाग की बत्ती जल गई. हर कोई सोचने लगा कि आखिर अब उर्फी क्या बनकर और क्या पहनकर आने वाली हैं. आखिर अब वो ऐसा क्या करने वाली हैं जो सभी को हिलाकर रख देगा. खैर ये तो बात में पता चल ही जाएगा लेकिन फिलहाल इस वीडियो पर कमेंट की बाढ़ जरूर आ गई है. एक यूजर ने लिखा- बंद करो हाथ जोड़कर गुजारिश करता हूं. तो वहीं दूसरे ने कमेंट किया- आखिर तुम करना क्या चाहती हो?

बोल्ड आउटफिट से भी बंटोर रहीं सुर्खियां

वहीं इससे पहले मंगलवार को उर्फी ने बोल्ड लिबास पहना. वो बॉडीकॉन आउटफिट में दिखीं लेकिन उन्होंने अपने बदन का सिर्फ एक तरफ का ही हिस्सा ढका था बाकी दूसरी तरफ से उन्होंने हुस्न को छिपाने के लिए जो जुगाड़ लगाया वो चर्चा में आ गया.

खैर ये कोई पहली दफा तो नहीं जब उर्फी ने ऐसा लिबास पहना हो बल्कि उर्फी जावेद ऐसे अतरंगी आउटफिट्स में नजर आती ही रहती हैं और उनके कुछ आइडिया तो लोगों को पसंद भी आते है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *