Urfi Javed New Look: अपने अतरंगी लुक से लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ाने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने सोशल मीडिया पर 15 अगस्त को अपने नया लुक शेयर किया है. एक्ट्रेस ने जैसे ही अपना ये नया लुक शेयर किया तो फैंस की आंखें फटी की फटी रह गईं. फोटो उर्फी का ये नया लुक देखकर किसी को भी अपने आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है. इस तस्वीर को उर्फी ने जैसे ही शेयर किया तो वो मिनटों में वायरल हो गया.

ग्रीन सूट में ढाया कहर

हमेशा कपड़ों के नाम पर बदन ढकने के लिए कुछ भी पहनने वाली उर्फी जावेद ने इस बार ग्रीन कलर के सूट में सामने आई हैं. एक्ट्रेस का ये लुक इतना ज्यादा खूबसूरत और फैंस के लिए शॉकिंग है कि वो उन्हें देखकर लट्टू हो रहे हैं.

ढका पूरा बदन

इस फोटो में उर्फी जावेद ने अपना पूरा बदन ग्रीन कलर के सूट से ढका हुआ है. हालांकि एक नजर देखने पर ऐसा जरूर लग सकता है कि कहीं पर तो एक्ट्रेस ने कपड़ा गायब किया होगा. लेकिन ऐसा नहीं है. उर्फी जावेद इस बार पूरे बदन को ढककर संस्कारी लुक में सामने आई हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए उर्फी ने बालों को ओपन किया है और सटल मेकअप के साथ बड़े-बड़े झुमके पहने.

लिखा ये कैप्शन

उर्फी जावेद ने अपनी इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फोटो पर कैप्शन में लिखा- ‘स्वतंत्रता दिवस की आप सभी को ढेरों शुभकामनाएं. हमारे भारत जैसो कोई और नहीं देख नहीं है.’ उर्फी ने जैसे ही इस फोटो को शेयर किया तो यूजर्स उनके लुक पर फिदा हो गए. एक यूजर ने लिखा- ‘दीदी आज तो आप अच्छी लग रही हो.’ दूसरे यूजर ने लिखा- ‘अच्छा एल्विश के कहने पर ग्रीन सूट पहना.’ तीसरे यूजर ने लिखा- ‘चलो आज तो कुछ अच्छा पहन लिया.’

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *