Urfi Javed Viral Video: एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी फैशन और बड़बोले नेचर की वजह से काफी पॉपुलर हैं. उर्फी अपनी बातों और अपने मतों को लेकर काफी क्लियर हैं. उर्फी का एक नया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उर्फी ने रिपोर्टर से ऐसी बात कह दी कि शर्म से लाल हो गया. उर्फी से जब उनके नए गाने के प्रमोशन्स के दौरान रिपोर्टरणे एक सवाल किया तो उसको पलटकर उर्फी ने जवाब दिया कि सोचो अगर तुम मेरे साथ रूम में बंद हो जाओगे तो.. आइए जानते हैं कि आखिर उर्फी ने ऐसा क्या कहा और रिपोर्टर का रिएक्शन कैसा था..

Urfi Javed ने फिर लगाई रिपोर्टर की क्लास –

बता दें कि पिछले दो दिनों से उर्फी अपने नए गाने, ‘हाये हाये यह मजबूरी’ (Haye Haye Yeh Majboori) को प्रमोट कर रही हैं. इस गाने के प्रमोशन्स के लिए उर्फी मीडिया से इंटरैक्ट कर रही हैं जिस दौरान कुछ ऐसी बात हो गई कि सभी दंग रह गए. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक रिपोर्टर ने उर्फी से एक सवाल किया जिसपर उर्फी ने उसकी क्लास लगा दी और कुछ ऐसा किया कि रिपोर्टर शर्म से मुंह छुपाने लगा होगा.

https://www.instagram.com/reel/Cjk-0gHDend/?utm_source=ig_web_copy_link

सवाल पूछने पर बोलीं- तुम मेरे साथ रूम में बंद होते.. 

अगर आप सोच रहे हैं कि आखिर ऐसा क्या हुआ तो बता दें कि जब रिपोर्टर ने उर्फी से कोई कॉन्ट्रोवर्शियल सवाल पूछा तो उर्फी ने वहीं, सबके सामने उसे डपट दिया. उर्फी ने रिपोर्टर से कहा, ‘ये जो इतने कॉन्ट्रोवर्शियल सवाल पूछते हो.. सोचो अगर तुम मेरे साथ रूम में बंद हो जाओगे तो तुम्हारी क्या हालत होगी..’

कुछ ऐसा था रिपोर्टर का रिएक्शन 

बता दें कि उर्फी की ये बात सुनकर, शरमाते हुए रिपोर्टर बोला- ‘अब ये तो आपको भी सोचना पड़ेगा कि क्या होगा..’ उर्फी पहले तो इस बात पर हंसी फिर उन्होंने थप्पड़ का इशारा करते हुए माइक उठा लिया, जैसे वो उसे फेंककर रिपोर्टर को मारेंगी. इस हंसी-मजाक के बीच सभी रिपोर्टर्स हंसने लगे.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *