Urfi Javed Topless Look: बोल्डनेस और अतरंगी फैशन की क्वीन उर्फी जावेद (Urfi Javed) हर दिन ही अपने नए-नए आउटफिट्स से लोगों के होश उड़ाने का काम करती हैं. ऐसे उर्फी टॉपलेस भी कई बार हो चुकी हैं. लेकिन इस बार उर्फी ने टॉपलेस होकर प्राइवेट पार्ट्स को खाने की एक मीठी-मीठी चीज से कवर किया है. जी हां…बोल्डनेस की हदों को पार करते हुए उर्फी (Urfi Javed Photos) ने बदन को क्रॉसिएंट (एक तरह के मफिन) से कवर किया है.

उर्फी जावेद (Urfi Javed Instagram) ने नए टॉपलेस लुक की फोटो कुछ ही देर पहले अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. पोटो में हसीना बॉडी के ऊपरी हिस्से पर बिना कोई कपड़ा पहने कैमरा के सामने पोज कर रही हैं. लेकिन उर्फी ने अपने प्राइवेट पार्ट्स को दो क्रॉसिएंट से ढका है. साथ ही साथ उर्फी ने अपनी बोल्ड फोटो के साथ एक कैप्शन भी दिखा है. उर्फी ने लिखा- ‘मेरे पास मफिन है कहने के लिए!’ उर्फी के नए लुक के साथ-साथ उनके कैप्शन ने भी नेटीजन्स को कंफ्यूज कर डाला है.

कभी उर्फी को मिला था 40 लाख का लीगल नोटिस!

उर्फी जावेद (Urfi Javed New Look) अपने बेबाक और बेपरवाह अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस से सोशल मीडिया सेंसेशन बनीं उर्फी ने एक इंटरव्यू दिया है, जहां उन्होंने बताया कि एक बार उन्हें 40 लाख का लीगल नोटिस मिल गया था. उर्फी का कहना है कि करियर के शुरुआती दिनों में उन्हें एक वेब सीरीज का ऑफर मिला था, लेकिन उसमें उन्हें इंटीमेट सीन्स करने के लिए कहा गया. उर्फी (Urfi Javed Topless Dress) ने कहा- वह इस बात से राजी नहीं थीं तो उन्होंने मना कर दिया लेकिन मेकर्स ने इसके बाद उन्हें 40 लाख का लीगल नोटिस भेज दिया था. उर्फी ने खुलासा करते हुए कहा कि इस लीगल नोटिस के बाद उन्हें सुसाइड के ख्याल आने लगे थे. लेकिन वह मजबूती से इससे निकलीं और आज तो उन्हें हर दिन लीगल नोटिस आते हैं और हर दिन उनपर नया केस फाइल होता है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *