भिलाई [न्यूज़ टी 20] Urfi Javed Bold Video & Photos : टीवी एक्ट्रेस और ‘बिग बॉस ओटीटी’ कंटेस्टेंट उर्फी जावेद लगातार सोशल मीडिया संसेशन बनीं हुई हैं। उर्फी का ड्रेसिंग सेंस उनका स्टाल फैंस को पसंद कम हैरान ज्यादा करता है। वो कब क्या पहन कर कैमरे के सामने आ जाएं किसी को नहीं पता।

इसी बीच एक बार फिर से उर्फी ने अपने नए करनामें से हर किसी को हैरान कर दिया है। उर्फी जावेद का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में उर्फी ने जो किया उसपर आपको यकीन कर पाना आसान नहीं होगा। यहां देखें वीडियो… उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक लेटेस्ट वीडियो पोस्ट किया है।

एक वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी कैमरे के सामने आते ही अपने कपड़े उतार टाट की बोरी को लपेट लेती हैं। पलक झपकते ही उर्फी बोरी से बनीं स्कर्ट और टॉप पहन लेती हैं। अचानक ही उर्फी का ये रूप देखकर फैंस हैरान हो जाते हैं।

बोरे को काटकर उर्फी ने स्लिट मिनी स्कर्ट और क्रॉप टॉप तैयार किया है। वहीं उनका टॉप इतना छोटा होता है कि एक साइड से उर्फी Oops Moment का शिकार हो जाती हैं।

इसके साथ ही उर्फी ने हाई हील्स और पोनी के साथ अपने इस लुक को पूरा किया है। इस वीडियो में उनका कॉन्फिडेंस लेवल देख आप भी हैरान हो जाएंगे। उनका ये ड्रेस देख फैंस का सिर चकरा गया है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *