Urfi Javed Without Blouse Saree: बोल्डनेस और अतरंगी फैशन की क्वीन उर्फी जावेद (Urfi Javed) बीती रात एक अवार्ड फंक्शन में ऐसा कुछ पहनकर पहुंच गईं, जिसे देख लोगों की आंखें फटी रह गईं. जी हां…उर्फी जावेद (Urfi Javed New Dress) ने बिना ब्लाउज वाली साड़ी पहन अपने नए लुक का दीदार दुनिया को कराया. नए लुक में उर्फी जावेद ने ब्रेस्ट प्लेट कैरी की थी, जिसे हसीना ने गोल्डन कलर से पेंट किया था. उर्फी जावेद ने जिस तरह से अपनी ब्रेस्ट प्लेट को सरेआम कैरी किया है, उसे देख लोग शॉक रह गए हैं…!

Urfi Javed का नया लुक देख मचा बवाल!

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने नए लुक में ब्लाउज की जगह ब्रेस्ट प्लेट कैरी की थी्ं, जिसे उन्होंने गोल्डन कलर से पेंट किया था. उर्फी जावेद ने साथ ही में बोटल ग्रीन कलर की स्कर्ट स्टाइल साड़ी पहनी थी, जिसका पल्लू हसीना ने आम साड़ी की तरह ना लेकर अपने हाथ पर रखा था. उर्फी जावेद (Urfi Javed) का बिना ब्लाउज के साड़ी वाला लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

उर्फी को देख लोगों के दिलों में मची खलबली!

उर्फी जावेद (Urfi Javed Bold Video) ने इवेंट के लिए न्यूट्रल मेकअप कैरी किया था और अपने अतरंगी अंदाज को बालों का जूड़ा बनाकर पूरा किया था. उर्फी जावेद का नया लुक सोशल मीडिया पर बीती रात से आग की तरह वायरल तो हो रहा है लेकिन हर कोई हसीना को ट्रोल कर रहा है. कोई उर्फी के बिना ब्लाउज वाले लुक को वल्गर बता रहा है तो कोई उर्फी को को हदों में रहने के लिए कह रहा है. उर्फी जावेद (Urfi Javed Instagram) के नए लुक ने एक बार फिर से लोगों के दिलों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खलबली मचा दी है. बता दें, उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर खूब पॉपुलर हैं और जब भी वह नए अतरंगी अंदाज मे ंनजर आती हैं तो तारीफ करने वालों की लाइन लग जाती है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *