जशपुर / जशपुर जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई, वहीं 2 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। युवकों की तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई थी। हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। घायल युवकों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इधर घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय विधायक रामपुकार सिंह भी घायलों को देखने के लिए पत्थलगांव अस्पताल पहुंचे।

जानकारी के मुताबिक, युवक अंकित महंत अपने दो दोस्तों हेमराज ठाकुर और दयानंद सिंह के साथ शादी में शामिल होने के लिए दीवानपुर गांव गया हुआ था। गुरुवार को शादी देखने के बाद कार से तीनों दोस्त अपने गांव पथरापाली वापस लौट रहे थे। गुरुवार शाम को लंजियापारा गांव के पास इनकी ऑल्टो कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे पेड़ से टकरा गई। हादसे में तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

आसपास के लोगों ने तुरंत हादसे की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में बुरी तरह से फंसे तीनों युवकों को बाहर निकाला। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को सिविल हॉस्पिटल पत्थलगांव ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान युवक अंकित महंत की मौत हो गई। वहीं उसके दोस्त हेमराज ठाकुर और दयानंद सिंह गंभीर रूप से घायल हैं। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार की रफ्तार बहुत तेज होने के कारण हादसा हुआ।

थाना प्रभारी पत्थलगांव भास्कर शर्मा ने बताया कि पुरानी बस्ती निवासी हेमराज ठाकुर की गंभीर हालत को देखते हुए उसे अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया है। वहीं दूसरे युवक दयानंद सिंह का इलाज पत्थलगांव के सिविल अस्पताल में जारी है। उन्होंने कहा कि हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। मृत युवक अंकित महंत के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

विधायक रामपुकार सिंह ने की घायलों से मुलाकात –

स्थानीय विधायक रामपुकार सिंह ने पत्थलगांव अस्पताल पहुंचकर घायलों से मुलाकात की। उन्होंने मृत युवक के परिजनों के साथ शोक संवेदनाएं व्यक्त कीं। विधायक ने डॉक्टरों से बात कर घायलों का बेहतर से बेहतर इलाज करने के निर्देश दिए।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *