दुर्ग। शादी समारोह में शामिल होने दिल्ली से पहुंचे दो दोस्तों के सामन उनके रूम से चोरी हो गए। शादी में शामिल होने आए युवक रिसॉर्ट के कमरे में ठहरे थे और रात में संगीत का कार्यक्रम अटेंड करने गए और इधर उनके बैग पार हो गए। दोनों के दो लैपटॉप व एसेसरीज के साथ कपड़े भी चोरी हो गए। इस मामले युवकों ने चौकी पद्मनाभपुर में शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा 457,380 के तहत अपराध दर्ज कर जांच शुरू की है। घटना के सबंध में पद्मनाभपुर चौकी पुलिस ने बताया कि धनोरा दुर्ग में अंकुर धीमन नाम के युवक की शादी द मार्क क्लब एण्ड रिसोट धनोरा हो रही थी। इस शादी में शामिल होने अभिनव नागपाल व अंकित कुमार दिल्ली से पहुंचे थे। दोनों दिल्ली में अलग अलग प्राइवेट कंपिनयों में काम करते हैं।

दोनों दोस्त रिसोर्ट के 106 नंबर कमरे में ठहरे थे। 1 दिसंबर की रात 9 बजे संगीत का कार्यक्रम में शामील होने चले गए। रात करीब 11.00 बजे रूम में वापस लौटे तो देखा कि उनके दो बैग गायब हैं। एक बैग में कंपनी से मिला हुआ एक एचपी कंपनी का प्रोबोक लैपटॉप, एप्पल का ईयर पोड, रेबन का चश्मा, लेपटप का चार्जर, जेब्रोनिक का हेडफोन तथा दूसरे बैग में रखे डेल कंपनी का लैपटॉप, लैपटॉप का चार्जर व कुछ कपडे रखे हुए थे।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *