[ News T20 ] | टीवी एक्ट्रेस और मॉडल उर्फी जावेद (Urfi Javed) की सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके फोटोज-वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इसके अलावा तमाम पैपराजी उर्फी जावेद को अपने कैमरे में कैद करते हैं और उनके फोटोज-वीडियोज जमकर वायरल होते हैं। इसके साथ ही उर्फी जावेद अपनी अतरंगी ड्रेस को लेकर लोगों का ध्यान खींचती हैं।

जहां उनकी ये ड्रेस फैंस को पसंद आती है तो तमाम लोग उन्हें ट्रोल करने का मौका नहीं छोड़ते हैं। उर्फी जावेद का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें वह फ्रंट कट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं। उनके इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। उर्फी जावेद पर ट्रोल्स ने साधा निशाना। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी जावेद पैपराजी से बात करती नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने ऑरेंज कलर की फ्रंट कट ड्रेस पहनी हुई है। उर्फी जावेद की इस ड्रेस को देखते ही सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा है, ‘रंगीन तोता।’ एक यूजर ने लिखा है, ’10 रुपये वाली ऑरेंज कुल्फी।’ एक यूजर ने लिखा है, ‘आगे का पीछे और पीछे का आगे पहन लिया है शायद।’ एक यूजर ने लिखा है, ‘विंडो फ्रेम कहां से चिपका दिया।’

उर्फी जावेद और हिंदुस्तानी का विवाद

गौरतलब है कि उर्फी जावेद और हिंदुस्तानी के बीच हाल ही में सोशल मीडिया वॉर हो गया था। दरअसल, हिंदुस्तानी भाऊ ने उर्फी जावेद के कपड़ों पर कमेंट करते हुए कहा था कि कपड़ों के नाम पर जो ये पहन रही है ये हिंदुस्तान की संस्कृति नहीं है। इसकी वजह समाज में गलत संदेश जा रहा है। सुधर जा नहीं तो सुधार दूंगा। इस पर उर्फी जावेद ने हिंदुस्तानी भाऊ पर पलटवार करते हुए कहा था कि तीन महाने पहले तक इन्हें उनके कपड़ों से दिक्कत नहीं था लेकिन अब जब उन्हें अटेंशन देना बंद कर दिया तो इनको अचानक कपड़ों से दिकक्त होने लगी।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *