रायगढ़ से श्याम भोजवानी 

घरघोड़ा पूरा देश आजादी की 76वीं वर्षगांठ को एक अलग ही अंदाज हर्षोल्लास के साथ मना रहा है । वही इस कड़ी में घरघोड़ा एसडीएम श्रीमती रिशा ठाकुर एसडीम ने तहसील कार्यालय में झंडा फहराया। जहां तहसीलदार विकास कुमार जिंदल एवं समस्त कर्मचारी क्षेत्र वासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं देते हुए सुख शांति कामना की आपसी भाईचारे के साथ रहने की अपील की। वही घरघोड़ाथाना प्रभारी शरद चंद्रा ने थाना परिसर में झंडा फहराया और राष्ट्रगान के साथ तिरंगे की को सलामी देते हुए ध्वजारोहण किया।

स्वास्थ विभाग में विकास खंड चिकित्सा अधिकारी डॉ एस आर पैकरा ने झंडा फहरा कर ध्वजारोहण किया। एवं समस्त स्वास्थ्य विभाग के स्टाफ को शुभकामनाएं देते हुए क्षेत्रवासियों के सुखद स्वास्थ्य की कामना की वहीं अस्पताल में भर्ती मरीज को जल्द स्वस्थ लाभ की कामना की । विकासखंड शिक्षा विभाग में केशव पटेल बी ई ओ ने ध्वजारोहण किया। वही जस्तम चौक पर नगर पंचायत अध्यक्ष सुरेंद्र चौधरी ने ध्वजारोहणकर झंडे को सलामी दी।

ध्वजारोहण पश्चात प्रज्ञा विद्या पीठ के स्काउट गाइड के छात्रों ने बैंड बाजे के साथ झंडे की सलामी देते हुए नगर पंचायत अध्यक्ष ध्वज को सलामी दी l वही नगर पंचायत कार्यालय में अध्यक्ष ने ध्वजारोहण किया। वही आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल में प्राचार्य संजय पंडा ने तो वन विभाग में मनोज विश्वकर्मा एसडीओ ने ध्वज रोहन किया रेंज कार्यालय में वन परीक्षेत्र अधिकारी हेमलाल जायसवाल ने ध्वजारोहण किया।

वही आर ई एस विभाग में कमलेश गुप्ता एसडीओ ने ध्वजारोहण किया l जनपद कार्यालय में अध्यक्ष ने ध्वजारोहण किया। वही छत्तीसगढ़ श्रमजीवी पत्रकार कल्याण द्वारा कार्यालय के समक्ष अपने कार्यालय के समक्ष ब्लॉक अध्यक्ष रूपेंद्र गोयल ने ध्वज फहराया जहां पत्रकार साथी प्रदेश सचिव श्याम भोजवानी संदीप सिंह बबलू मोटवानी अंबिका सोनवानी जयंत शर्मा संदीप सोनी संजय गोयल सही पत्रकार साथी उपस्थित थे। नगर सहित पूरे क्षेत्र में स्वतंत्रता दिवस की क्षेत्र शासकीय कार्यालय में एवं प्राइवेट संस्थानों में भी हर्षोल्लास के साथ स्वतंत्रता की76 वीं वर्षगांठ मनाई गई।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *