जान्हवी कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘उलझ’ का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है. 2 मिनट 23 सेकेंड के इस ट्रेलर में देश के सबसे युवा हाई डिप्टी कमिश्नर की कहानी दिखाई गई है और इस भूमिका में जान्हवी कपूर नजर आ रही हैं. हालांकि, फिल्म में इस किरदार पर भाई-भतीजावाद का भी आरोप लगाया गया है.

उस पर जासूस होने और सीक्रेट जानकारी लीक करने का भी शक है. आखिरकार जान्हवी इन चीजों में इतनी उलझ जाती हैं कि वह खुद ही इससे निपटने के लिए आगे आती हैं. फिल्म की कहानी निश्चित तौर पर शानदार और काफी अलग नजर आ रही है. इस फिल्म में जान्हवी के अलावा गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू, राजेश तैलंग, मियांग चांग, ​​आदिल हुसैन, राजेंद्र गुप्ता और जितेंद्र जोशी जैसे अनुभवी कलाकार भी हैं.

सुहाना भाटिया सबसे कम उम्र की डिप्टी हाई कमिश्नर हैं

ट्रेलर की शुरुआत जान्हवी के किरदार सुहाना भाटिया से होती है, जो सेंट स्टीफंस कॉलेज और हार्वर्ड यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट हैं और देश की सबसे कम उम्र की डिप्टी हाई कमिश्नर हैं. उनके साथ काम करने वाले सुहाना की योग्यता पर सवाल उठाते हैं और भाई-भतीजावाद की ओर इशारा करते हैं.

उनका कहना है कि वह इस पद के लायक नहीं हैं. इस ट्रेलर में जान्हवी कपूर पर ना सिर्फ नेपोटिज्म बल्कि देशद्रोही होने का भी आरोप झेल रही हैं. इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे उसकी जिंदगी खतरे में है और उसे अपनी पहचान और अस्तित्व के लिए लड़ना पड़ रहा है.

जान्हवी को फंसाने के लिए जाल बिछाया गया

इसके साथ ही कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब गुलशन देवैया की एंट्री होती है. वह एक अंडरकवर एजेंट की भूमिका निभा रहा है. इसके बाद सुहाना 24 घंटे के लिए गायब हो जाती है और इस ट्रेलर में जान्हवी को फंसाने के लिए जाल बिछाया जाता है.

इन सब में बुरी तरह फंसी सुहाना कहती हैं, ‘मेरी पहचान, मेरा अस्तित्व सब कुछ छिन गया है. मैं बलि के बकरे की तरह फंस गई थी.’ लेकिन फिर वो उठती है और लड़ने के लिए तैयार होती है और कहती है अब यह बकरे पूरे शेर को खा जाएगी.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *