Studio/5.9.49, A32(s).The Hon'ble Pandit Ravi Shankar Shukla, Premier.

भिलाई : स्वतंत्रता सेनानी और अविभाजित मध्यप्रदेश के प्रथम मुख्यमंत्री स्व रविशंकर शुक्ल और उनके पुत्र पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व विद्याचरण शुक्ल की आज (2 अगस्त 2024) सेक्टर 9 स्थित चौक मूर्ति स्थल पर जयंती समारोह का आयोजन प्रातः 10.00 बजे से किया गया है।

आधुनिक भारत का औद्योगिक तीर्थ भिलाई इस्पात संयंत्र की स्थापना को भिलाई में करने के लिए प्रेरक और अंततः उसे भिलाई में स्थापित करवाने वाले दृढनिश्चयी पं रविशंकर शुक्ल का जन्म 2 अगस्त को हुआ था। उनके पुत्र और पूर्व केन्द्रीय मंत्री पं विद्या चरण शुक्ल का जन्मदिन भी 2 अगस्त को रहता है।

जिला कांग्रेस कमेटी, दुर्ग के अध्यक्ष मुकेश वर्मा और शुक्ल सांस्कृतिक और सामाजिक समिति के महासचिव मनोज मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया है कि कल सुबह 10.00 बजे सेक्टर 9 चौक में पं रविशंकर शुक्ल मूर्ति स्थल पर जयंती समारोह का आयोजन किया गया है।

सभी कांग्रेस जनों, शुक्ल समर्थकों और भिलाई की इस्पात बिरादरी को इस आयोजन में आमंत्रित रहने और अपनी श्रृद्धांजलि अर्पित करने का आग्रह किया है। यह आयोजन भिलाई इस्पात संयंत्र के क्रीड़ा एवं सांस्कृतिक समूह से आयोजित किया गया है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *