Salman Khan Katrina Kaif Tiger 3: सलमान खान और कैटरीना कैफ की मच अवेटेड फिल्म टाइगर 3 कुछ ही दिनों में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. एक बार फिर बॉलीवुड के लीड एक्टर्स टाइगर और जोया बनकर एक्शन-थ्रिलर से बवाल काटते नजर आने वाले हैं. ये बात टाइगर 3 के नए प्रोमो से साबित हो रही है. जी हां…हाल ही में टाइगर 3 के मेकर्स ने नया प्रोमो सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया है. टाइगर 3 का नया प्रोमो हाई-ऑक्टेन एक्शन से भरपूर है. सलमान-इमरान (Salman Khan-Emraan Hashmi) ही नहीं कैटरीना भी जमकर नए प्रोमो में जमकर एक्शन दिखा रही हैं.

टाइगर 3 के नए प्रोमो ने लगाई सोशल मीडिया पर आग

YRF फिल्म्स ने कुछ ही देर पहले सोशल मीडिया पर सलमान खान और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की एक्शन-थ्रिलर का नया प्रोमो शेयर किया है. नए प्रोमो में इमरान हाशमी विलेन के तौर पर नजर आते हैं और कहते हैं- ‘अब मेरी बारी है, इस बार तू हारेगा टाइगर. दुनिया के नक्शे से हिंदुस्तान का वजूद ही मिटा दूंगा मैं. वादा करता हूं टाइगर’. इमरान के डायलॉग के बाद इंटेंट एक्शन सीन आता है और सलमान खान जमकर एक्शन करते दिखते हैं. सलमान के बाद कैटरीना का टॉवल वाला जबरदस्त एक्शन सीन देखने को मिलता है. 50 सेकेंड के प्रोमो वीडियो में जबरदस्त हाई ऑक्टेन एक्शन देखने को मिलता है.

दिवाली पर हो रही रिलीज

सलमान खान की टाइगर 3 सिनेमाघरों में दिवाली के दिन यानी 12 नवंबर 2023 को रिलीज होने जा रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो टाइगर 3 को CBFC से U/A सर्टिफिकेट मिला है. बता दें, टाइगर 3 में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ, इमरान हाशमी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. साथ ही फिल्म में कुमुद मिश्रा, रेवती, रिद्धी डोगरा और अनंद विधात भी महत्वपूर्ण रोल्स निभाते नजर आएंगें.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *