Tiger 3 Action Scene: टाइगर 3 की रिलीज का काउंटडाउन शुरू हो चुका है. फिल्म दीवाली पर धमाका करने को तैयार है. वहीं इस वक्त इसके ट्रेलर, गाने और एक्शन सीन को लेकर खूब चर्चा हो रही हैं और इस बीच सुर्खियों में है कैटरीना की टॉवल फाइट (Tiger 3 Towel Fight). जी हां…जब से टाइगर 3 का ट्रेलर रिलीज हुआ है तब से फिल्म में हो रहे धमाकेदार एक्शन सीन चर्चा में हैं और इसमें कैटरीना की टॉवल फाइट की झलक भी दिखी. लेकिन ये सीन शूट करना इतना आसान नहीं था.

मिशेल ली संग करती दिखेंगी फाइट

इस सीन में कैटरीना किसी हमाम में दिख रही हैं और उन्होंने टॉवल लपेटा है उनके साथ जो फाइट सीन कर रही हैं वो हैं हॉलीवुड की एक्शन स्टार मिशेल ली. हाल ही में उन्होंने बताया कि ये सीन कैसे शूट हुआ और उन्होंने क्या-क्या परेशानियों का सामना करना पड़ा. मिशेल के मुताबिक सबसे ज्यादा मुश्किल चीज थी टॉवल को संभाले रखना. लेकिन शूटिंग से पहले हुई रिहर्सल ने इसे थोड़ा आसान बना दिया. कैटरीना के साथ मिलकर उन्होंने दो हफ्तों तक इस सीन की रिहर्सल की. खासतौर से लड़ाई के दौरान टॉवल शरीर से सटा रहे इसका खास ख्याल रखा गया. जिसके लिए टॉवल को दोनों छोरों से सिलवा लिया गया. वहीं इसके साथ ही चुनौती ये भी थी कि टॉवल को संभालने के साथ-साथ चुनौती ये भी थी कि एक्शन रीयल लगे ना कि बनावटी.

वहीं मिशेल ली ने इंटरव्यू में सेट डिजाइन के साथ साथ कैटरीना कैफ की भी तारीफ की और बताया कि उन्हें उनके साथ काम करके कितना अच्छा लगा. मिशेल फिल्ममें सिर्फ इसी एक सीन में दिखेंगी. इसके अलावा वो फिल्म का हिस्सा नहीं हैं. टाइगर 3 अगले महीने 12 नवंबर को रिलीज होने जा रही है यानि दिवाली पर दर्शकों बड़ा गिफ्ट सलमान देने जा रहे हैं. बिग बजट इस फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो भी होगा.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *