नागपुर: केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी को जान से मारने की धमकी मिली है. आज सुबह 11:30 बजे नागपुर के खामला चौक स्थित नितिन गडकरी के ऑफिस में उन्हें जान से मारने की धमकी देने वाला फोन आया. किसी अज्ञात शख्स ने दो बार फोन कॉल किया. पहली कॉल 11:30 बजे आई, इसके 10 मिनट बाद 11:40 बजे दूसरी कॉल रिसीव हुई. केंद्रीय मंत्री के कार्यालय की ओर से पुलिस को इसके बारे में सूचना दी गई.

नागपुर पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. नितिन गडकरी के कार्यालय की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. नितिन गडकरी के संसदीय कार्यालय से उनके आवास की दूरी सिर्फ 1 किमी है. नागपुर पुलिस के मुताबिक केंद्रीय मंत्री के जनसंपर्क कार्यालय में लैंडलाइन नंबर पर कॉल करके दाऊद के नाम पर उनको जान से मारने की धमकी दी गई. धमकी देने वाले ने 100 करोड़ रुपए की फिरौती की भी मांग की.

सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने जिस नंबर से कॉल की गई उसे ट्रेस कर लिया है. कर्नाटक के किसी इलाके से यह थ्रेट कॉल की गई थी. आरोपी की गिरफ्तारी की कोशिशें जारी हैं. नितिन गडकरी नागपुर कार्यालय के आस-पास होने वाली हर एक मूवमेंट पर सुरक्षा कर्मियों की पैनी नजर बनी हुई है. सोशल मीडिया पर नितिन गडकरी काफी एक्टिव रहते हैं. उनके 12 मिलियन से ज्यादा ट्विटर फॉलोअर्स हैं. आपको बता दें कि नागपुर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का संसदीय क्षेत्र है.

उनकी गिनती मोदी सरकार के सबसे अच्छा काम करने वाले मंत्रियों में सबसे ऊपर होती है. देश के रोड इंफ्रास्ट्रक्चर को विश्वस्तरीय बनाने की दिशा में नितिन गडकरी ने गत 8 वर्षों में बेहतरीन काम किया है. आने वाले दिनों में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे, दिल्ली-देहरादून एक्सप्रेस-वे, दिल्ली अमृसर एक्सप्रेस-वे, दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेस-वे, द्वारका एलिवेटेड एक्सप्रेस-वे के रूप में वह देश को बुनियादी ढांचे से जुड़े कई बड़े प्रोजेक्ट्स की सौगात देने वाले हैं. उनका मंत्रालय देश के लगभग हर राज्य में बेहतरीन रोड कनेक्टिविटी के लिए कई परियोजनाओं पर काम कर रहा है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *