Urfi Javed Look: अपने अतरंगी लुक से उर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा लोगों के होश उड़ा देती हैं. इस बार भी उर्फी ने कैमरे के सामने टॉपलेस होकर ऐसा कहर ढाया है कि वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है. इस वीडियो में उर्फी जावेद कैमरे के सामने टॉपलेस होकर प्लेट और जूस के गिलास से अपनी इज्जत ढकते हुए नजर आ रही हैं. उर्फी के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है.

टॉपलेस हुईं उर्फी जावेद

इस वीडियो में उर्फी जावेद कैमरे के सामने टॉपलेस होकर कैमरे के सामने अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं. वीडियो में उर्फी जावेद ऊपर तो टॉपलेस हैं और नीचे ब्लैक कलर की हद से ज्यादा टाइट स्कर्ट पहनी हुई है जो उनके लुक को और भी ज्यादा हॉट बना रही है.

ऐसे ढका बदन

उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो टॉपलेस होकर एक हाथ में प्लेट पकड़ी हुई हैं और एक हाथ में जूस से भरा कांच का गिलास पकड़ा हुआ है. इन दोनों चीजों को फ्रंट साइड पर एक्ट्रेस कैमरे के सामने नजरों से तीर चलाते हुए नजर आ रही हैं.

ऐसा पूरा किया लुक

उर्फी ने इस रिवीलिंग और एक्सपोजिंग लुक को पूरा करने के लिए कैमरे के सामने बालों को ओपन किया हुआ है. गले में नेकलेस पहना हुआ है जो गोल्डन कलर का है और उस पर पिंक और ब्लैक कलर की पत्तियां हैं. इसके साथ ही सटल मेकअप करके अपने लुक को जैसे-तैसे पूरा किया. आपको बता दें, उर्फी जावेद कैमरे के सामने लगातार इस तरह के बोल्ड और सेक्सी वीडियो शेयर करती रहती हैं. इन वीडियोज में उर्फी जावेद हर बार ऐसे कपड़े पहनकर आ जाती हैं कि जिसे आप सोच भी नहीं सकते. इतना ही नहीं कई बार एक्ट्रेस अपने इन अतरंगी लिबास की वजह से ट्रोल भी होती रहती हैं.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *