दुनिया में कोई भी काम बड़ा-छोटा नहीं होता है. दुनिया का हर इंसान किसी ना किसी काम में एक्सपर्ट होता है. लोग वही काम करते हैं, जिसे करने में उन्हें महारत मासिल होती है. लेकिन कुछ लोग अपने काम को नॉर्मल तरीके से करने में यकीन नहीं रखते. वो बेहद यूनिक स्टाइल में अपने काम को करते हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक नाइन इसी वजह से मशहूर हो रही है. इस नाइन को लोगों के बाल काटने के स्टाइल की वजह से नहीं, बल्कि बाल काटते हुए करने वाले एक स्पेशल वजह के कारण चर्चा मिली है.

सोशल मीडिया पर इस हेयर ड्रेसर की काफी चर्चा है. दरअसल, ये हेयर ड्रेसर अपने कस्टमर्स के बाल ख़ास तरीके से काटती है. जी नहीं, ये ख़ास तरीका किसी ख़ास हेयर स्टाइल से जुड़ा हुआ नहीं है. ये हेयरड्रेसर कस्टमर्स को देखते ही अपने कपड़े उतार देती है. इसके बाद सिर्फ लॉन्जरी में ही लोगों के बाल काटती है. पिछले हफ्ते ही थाईलैंड की इस हेयरड्रेसर ने अपने इस अनोखे स्टाइल का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया, जहां से ये वायरल हो गया.

लोगों का खींचा ध्यान

इस हेयरड्रेसर के बाल काटने के इस यूनिक तरीके ने लोगों को हैरान कर दिया. इस आइडिया ने काफी लोगों ध्यान खींचा. ये हेयर ड्रेसर थाईलैंड में एक सैलून चलाती है. इसके प्रमोशन के लिए बनाए गए ऐड में हेयरड्रेसर को कस्टमर के बाल लॉन्जरी में काटते दिखाया गया. वीडियो के कैप्शन में लिखा था कि चलो मेरे बाल बनाओ. मैं तैयार हूं. इस वीडियो में हेयर ड्रेसर ने सिर्फ लाल रंग की लॉन्जरी पहन रखी थी.

पत्नियों को चुनौती

इस वायरल वीडियो को अभी तक लाखों बार देखा जा चुका है. कई लोगों ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि पत्नियों को अपने पतियों को इस सैलून से दूर रखने की जरुरत है. बता दें कि ये हेयरड्रेसर थाईलैंड के पहेचाबुन के Madame Hair Colour में काम करती है. उसने ज्यादा कस्टमर्स को आकर्षित करने के लिए बाल काटने का ये तरीका अपनाया है. हालांकि, कई कस्टमर्स ने शिकायत करते हुए कहा कि ये सिर्फ ऐड के लिए ही लॉन्जरी पहनकर बाल काटती नजर आई थी. असल में ये कपड़े पहनकर बाल काटती है. ये उनके साथ धोखा है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *