इंसान के कई तरह के शौक होते हैं. कुछ शौक समझ में आते हैं. इसमें डाक टिकट से लेकर कई तरह के सिक्के जमा करने तक का शौक शामिल है. ये सब नॉर्मल है. लेकिन कुछ मानसिक रुप से असुंतलित लोग ऐसे शौक रखते हैं, जिसे देखने या जानने के बाद आपको हैरानी भी होगी और घिन्न भी आएगी. वॉशिंगटन में स्थित एनुमक्लॉ टाउन तब चर्चा में आया था, जब अचानक यहां के एक लोकल शख्स की मौत हो गई थी. उसके पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट को देखने के बाद इस टाउन की एक खौफनाक सच्चाई सामने आई.

एनुमक्लॉ टाउन अपनी खूबसूरत वादियों के लिए मशहूर है. साथ ही यहां के लोकल लोग भी अपने व्यवहार की वजह से टूरिस्ट्स को अट्रैक्ट करते हैं. लेकिन 2005 में इस टाउन के बारे में एक हैरान करने वाली बात सामने आई. पता चला कि ये टाउन एक डार्क सीक्रेट छिपाकर रखता है. जी हां, इस शहर में जानवरों के साथ रोमांस करने की ट्रेनिंग दी जाती थी. ये राज हमेशा के लिए राज ही रह जाता अगर 2005 में एक लोकल शख्स की मौत नहीं हुई. घोड़े के साथ रोमांटिक होने के दौरान उसकी जान चली गई.

लोग रह गए थे हैरान

एनुमक्लॉ टाउन के बारे में लोगों को सिर्फ अच्छी चीजें पता थी. लेकिन 2005 में इसके डार्क साइड का खुलासा हुआ. 2 जुलाई 2005 को एक शख्स एनुमक्लॉ अस्पताल लाया गया. वहां इलाज से पहले ही शख्स की मौत हो गई. जब पुलिस ने इस मौत की तहकीकात की तब जाकर इस स्कैंडल का पर्दाफाश हुआ. पता चला कि पुरे टाउन में ऐसे कई ग्रुप्स हैं जो लोगों को जानवरों के साथ रोमांस करना सिखाते हैं.

horse loving community
बना रखा था अपना ग्रुप
शख्स के मौत के बाद जब मामले की जांच हुई तो कई तरह की बातें सामने आई. पता चला कि शहर में Zoos नाम का एक ग्रुप एक्टिव है जो लोकल फार्म्स में मिलते हैं और जानवरों के साथ रोमांस करते हैं. ये लोग फेसबुक पर चैटिंग के जरिये पहले अपनी इच्छाएं शेयर करते हैं. उसके बाद मिलकर उसे अंजाम देते हैं. 2007 में इसपर एक डॉक्यूमेंट्री बनी थी, जिसने इस पूरे ग्रुप का खुलासा कर दिया था. बता दें कि इस शहर में हाइकर्स आकर काफी एन्जॉय करते हैं. लेकिन इस एन्जॉयमेंट के पीछे ऐसा घिनौना खेल चल रहा था, इसकी किसी को जानकारी नहीं थी.
Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *